गुजरात चुनाव में BJP की शानदार जीत को लेकर हिमाचल CM जयराम ठाकुर ने कही ये बात
Advertisement

गुजरात चुनाव में BJP की शानदार जीत को लेकर हिमाचल CM जयराम ठाकुर ने कही ये बात

गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होने हैं. ऐसे में आज शाम से प्रचार-प्रसार थम गया है.

गुजरात चुनाव में BJP की शानदार जीत को लेकर हिमाचल CM जयराम ठाकुर ने कही ये बात

संजय शर्मा/दिल्ली: गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होने हैं. ऐसे में आज शाम से प्रचार-प्रसार थम गया है. ऐसे में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि गुजरात का चुनाव एकतरफा चुनाव है और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जबरदस्त माहौल है.  इस बार गुजरात चुनाव पर पिछले तमाम रिकॉर्ड टूटने वाले हैं.  मुझे पूरा भरोसा है कि गुजरात में शानदार जीत होगी. 

Milk Rate: बिलासपुर में 2 रुपये महंगा हुआ कामधेनु दूध, 1 दिसंबर से लागू होंगे दाम

जयराम ठाकुर ने आगे कहा कि 27 सालों का कार्यकाल शानदार रहा है. भारतीय जनता पार्टी आने वाले समय में सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिर से सरकार बना रही है. बाकी पार्टियां अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए वहां लड़ रही है.

वहीं हिमाचल में कांग्रेस द्वारा हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप पर उन्होंने कहा कि हिमाचल में बीजेपी प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है अपने बलबूते पर सरकार बना रही है.  हमें किसी के सहयोग की आवश्यकता नहीं पड़ेगी.  हमने अपना आंकलन लगाया है, जिससे पता चलता है बीजेपी की सरकार बनेगी. 

उन्होंने कहा कि हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव प्रक्रिया पूरी हुई है.  हिमाचल की जनता का मैं धन्यवाद करना चाहूंगा की पूरी प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से हुई है.  लोगों ने सहयोग दिया और उसके बाद मुझे लगता है कि जितने भी राजनीतिक दल हैं उनको 8 तारीख का इंतजार करना चाहिए. 

दिल्ली में हिमाचल कांग्रेस के नेताओं का डेरा लगाने पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता लगातार दिल्ली में बैठकर अपने नेताओं को मिल रहे हैं. साथ ही कितने मुख्यमंत्री के चेहरे पर वह अपने आपको दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. हर आदमी मुख्यमंत्री बन कर अपना पक्ष रखने की कोशिश कर रहा है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि अबकी बार परिणाम चौंकाने वाले होंगे. 

Himachal Election: EVM में बंद है इन कैंडिडेट्स की किस्मत, 8 दिसंबर को किसकी होगी जीत?
 
दिल्ली नगर निगम चुनाव पर बोले जयराम ठाकुर
दिल्ली नगर चुनाव में बीजेपी ने अच्छा काम किया है. बाधाओं के बावजूद केजरीवाल की सरकार से कोई सहयोग नहीं मिला, जिस तरह से सहयोग मिलना चाहिए. केंद्र का बजट सरकार को मिलता रहा, लेकिन उसका विलंब दिल्ली सरकार ने किया, जिसके कारण काम प्रभावित हुआ, लेकिन उसके बावजूद यहां दिल्ली की जनता इस बात को सुनिश्चित कर रही है कि केजरीवाल जी आप की जमीन खिसक रही है. 

Watch Live

Trending news