पूर्व CM जयराम ठाकुर के सवालों पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दिया जवाब, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1648534

पूर्व CM जयराम ठाकुर के सवालों पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दिया जवाब, कही ये बात

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र नादौन के प्रवास के दूसरे दिन सेरा विश्राम गृह में आए हुए विभिन्न प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और जन समस्याएं सुनी.  इस दौरान मुख्यमंत्री ने जिला के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मुलाकात की.

पूर्व CM जयराम ठाकुर के सवालों पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दिया जवाब, कही ये बात

हमीरपुर: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र नादौन के प्रवास के दूसरे दिन सेरा विश्राम गृह में आए हुए विभिन्न प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और जन समस्याएं सुनी.  इस दौरान मुख्यमंत्री ने जिला के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मुलाकात की. साथ ही हमीरपुर में चलाए जा रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों की रिपोर्ट लेने के साथ ही कार्यों में तेजी लाने के निर्देश भी दिए. 

वहीं, रेस्ट हाउस में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के द्वारा उठाए गए सवालों पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि मंडी जिला भी हिमाचल प्रदेश का हिस्सा है और उन्होंने अपने कार्यकाल में वहां कोई विकास नहीं करवाया और अब कांग्रेस सरकार पर भेदभाव करने के आरोप लगा रहे हैं. 

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर द्वारा मंडी में पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार पर उठाए गए सवालों पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि बजट के बाद भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है.  इसलिए अब नेता प्रतिपक्ष बिना तथ्यों के ही बयानबाजी करने पर लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि कभी हेलीकॉप्टर का मुद्दा तो कभी अर्थव्यवस्था की बदहाली की बात करते हैं. 

सरकार के द्वारा 6000 करोड़ का जो कर्ज़ हाल ही में लिया गया है वह पूर्व सरकार के समय ली गई देनदारियों के लिए ही इस्तेमाल किया गया. वहीं उन्होंने हेलीकॉप्टर किराए पर लेने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व सरकार के समय का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के चलते सरकार से नए हेलीकॉप्टर के बारे में पूछा गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व भाजपा सरकार के समय पटरी से उतरी अर्थव्यवस्था को सही करने में समय लगेगा और सरकार विकास पर भी अपना पूरा ध्यान देगी. 

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा सीपीएस की नियुक्ति व प्रदेश की आर्थिक बदहाली पर उठाए गए सवालों पर उन्होंने कहा कि सीपीएस की नियुक्तियों से बदहाली नहीं होती है आर्थिक बदहाली खर्चे के सही इस्तेमाल ना होने के चलते हुई है, जो कि पूर्व सरकार ने की है. उन्होंने कहा कि सरकार ने नियमों में संशोधन करके ही सीपीएस की नियुक्ति की है. भाजपा नेता केवल लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. 

भाजपा द्वारा नगर निगम शिमला में वोटर लिस्ट में धांधली के आरोपों पर उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनावों में वहां रहने वाले हर व्यक्ति को मतदान करने का अधिकार है और उसी के तहत नए नामों का पंजीकरण करवाया जा रहा है जो गलत नहीं है. 

Trending news