Chamba Crime: हिमाचल में युवक की हत्या के बाद लगातार जारी है धरना प्रदर्शन, धारा 144 लागू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1740297

Chamba Crime: हिमाचल में युवक की हत्या के बाद लगातार जारी है धरना प्रदर्शन, धारा 144 लागू

Himachal Pradesh Crime News: हिमाचल के चंबा में युवक की हत्या करके उसके टुकड़े टुकड़े करने के मामले में गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के एक-एक करके चार घरों को फूंक दिए. ऐसे में माहौल को देखते हुए धारा 144 लगाई गई है. 

Chamba Crime: हिमाचल में युवक की हत्या के बाद लगातार जारी है धरना प्रदर्शन, धारा 144 लागू

सोमी प्रकाश/चंबा: चंबा के भांदल में युवक की हत्या करके उसके टुकड़े टुकड़े करने के मामले में गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के एक-एक करके चार घरों को फूंक दिया गया है.   दो घर जगह संघणी में, तो वहीं दो अधवारी में जलाएं गए हैं. यहीं नहीं प्रदर्शनकारियों की भीड़ ने एसडीएम और डीएसपी के वाहनों पर भी पथराव किया है. 

Adipurush: जय श्री राम के नारों से गुंजा थिएटर, फिल्म के दौरान साक्षात हुए हनुमान जी के दर्शन!

बता दें, भांदल में युवक की हत्या के बाद हो रहे धरना प्रदर्शन के चलते सात दिन तक तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए संघणी, भांदल और किहार के कुछ स्कूल बंद रखने के निर्देश जारी किए गए हैं.  इसके अलावा सलूणी उपमंडल में चार से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर भी रोक लगा दी गई है. 

इसके साथ ही धारा 144 लगाई गई है.  उधर, इस मामले में आज पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर जाने वाले हैं.  तो वहीं जिला मुख्यालय चंबा में विभिन्न संगठन धरना प्रदर्शन करने को तैयार हैं.  कुल मिलाकर मनोहर की हत्या के बाद उसके शव के अलग-अलग टुकड़े करने के मामले में लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है. उन्हें लगता है कि जिस तरह का हत्याकांड हुआ है.  उस लिहाज से कार्रवाई नहीं हुई है और जो भी कार्रवाई हुई है उससे लोग संतुष्ट नहीं हैं. 

बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर घटना स्थल पर पहुंचने के लिए निकले, तो उनके काफिले को रोक दिया गया. साथ ही जानकारी सामने आ रही है कि इस घटना में 2 नाबिलिग लड़कियों को हिरासत किया गया है. वहीं, हिमाचल के एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर ने कहा कि पुलिस बल काफी संख्या में पूरी जगह पर मौजूद हैं. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो शांति बनाए रखें.

आपको बता दें, हिमाचल के चंबा जिले अंतर्गत भांदल पंचायत में युवक की हत्या करके उसके टुकड़े टुकड़े करके नाले में दफना दिया गया. इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार भी किया है. 

पंजाब के संगरूर में गाय की हत्या पर भड़के हिंदू संगठन के लोग, पुलिस थाने के बाहर किया धरना

जानकारी के अनुसार, थरोली गांव का मनोहर लाल अधवार भित्त से अपने घर के लिए रवाना हुआ था. बीच रास्ते में वह लापता हो गया. उसके घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश करने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना में दर्ज करवाई थी. इसी बीच मनोहर लाल का शव अलग-अलग टुकड़ों में बोरी में बंद नाले में पड़ा मिला. 

Trending news