Shimla Car Accident: चंबा के बाद अब शिमला में बड़ा कार हादसा, दो की मौत, तीन गंभीर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2350684

Shimla Car Accident: चंबा के बाद अब शिमला में बड़ा कार हादसा, दो की मौत, तीन गंभीर

Shimla Car Accident: शिमला के रोहडू में सुंगरी में समरकोट सड़क पर यह हादसा पेश आया है. बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात की यह घटना है.

Shimla Car Accident: चंबा के बाद अब शिमला में बड़ा कार हादसा, दो की मौत, तीन गंभीर

Shimla Car Accident: हिमाचल प्रदेश में लगातार हादसों का दौर जारी है. चंबा के बाद अब शिमला में हादसा हुआ है. यहां पर एक कार हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं. फिलहाल, शिमला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घायलों को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के रोहडू में सुंगरी में समरकोट सड़क पर यह हादसा पेश आया है. बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात की यह घटना है. हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. शिमला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार रात को करीब दो बजे कार शडेनाली के समीप 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई. घटना के बाद घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रोहड़ू अस्पताल भेजा गया था, लेकिन वहां से इन्हें आइजीएमसी शिमला रेफर किया गया है.

उधर, मृतकों की पहचान 25 वर्षीय लक्की शर्मा निवासी गांव भोजपुर डाकघर सूई सुराड़ तहसील सदर बिलासपुर, 23 वर्षीय इशांत निवासी गांव और डाकघर नवगांव तहसील अर्की जिला सोलन के रूप में हुई है. घायलों की पहचान 23 वर्षीय राकेश निवासी गांव बिरल तहसील अर्की, 19 वर्षीय भरत उर्फ कर्ण निवासी गांव जेंडर बसंतपुर तहसील सुन्नी जिला शिमला, 19 वर्षीय पंकज निवासी गांव मोहली डाकघर धनावली ननखड़ी जिला शिमला के रूप में हुई है. 

बताया जा रहा है कि ये सभी एक शादी समारोह में कैटरिंग से जुड़े काम के लिए जा रहे थे. लेकिन बीच रास्ते में हादसे का शिकार हो गए. इससे पहले, मंगलवार को चंबा में रावी नदी में कार गिरने से एक शख्स की मौत हो गई थी.

Trending news