एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez पहुंची हिमाचल, मां बृजेश्वरी मंदिर में टेका मत्था
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1257748

एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez पहुंची हिमाचल, मां बृजेश्वरी मंदिर में टेका मत्था

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस इन दिनों हिमाचल प्रदेश में हैं. ऐसे में गुरवार को एक्ट्रेस प्रदेश की प्रसिद्ध बृजेश्वरी मंदिर पहुंची. जहां उन्होंने दर्शन और पूजा किया है.

एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez पहुंची हिमाचल, मां बृजेश्वरी मंदिर में टेका मत्था

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस इन दिनों हिमाचल प्रदेश में हैं. ऐसे में गुरवार को एक्ट्रेस प्रदेश की प्रसिद्ध बृजेश्वरी मंदिर पहुंची. जहां उन्होंने दर्शन और पूजा किया है. हालांकि, बेहद गुप्त रूप से उन्होंने यह दर्शन किया.  

Sawan Somwar 2022: सावन के सोमवार में इन चीजों का सेवन करना होता है फलदायक, महादेव रहते प्रसन्न!

जैकलिन फर्नांडिस  सबसे पहले बग्लामुखी मंदिर में माता रानी के सामने माथा टेका. इसके बाद वह कांगड़ा स्थित बृजेश्वरी मंदिर में पहुंची. जहां वरिष्ठ पुजारी रामप्रसाद शर्मा ने जैकलीन फर्नांडीस को मंदिर में पूजा करवाई. साथ ही पूजारी ने मंदिर की परिक्रमा करवाने के बाद मंदिर के रिकॉर्ड रजिस्टर पर भी उनकी मौजूदगी दर्ज करवाई. 

Sawan Somwar 2022: सावन में महिलाएं जरूर पहने हरी चूड़ियां, काफी बड़ी है इसके पीछे की वजह

जैसे ही लोगों को पता चला कि जैकलीन मंदिर में पहुंची हैं, तो वहां उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई. हर किसी को जैकलीन को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद करना था. हालांकि, बता दें, जैकलीन ने मंदिर में किसी से भी मिलने से साफ इनकार कर दिया. ऐसे में फैंस में उदासी भी देखने को मिली. 

Sawan 2022: सावन के महीने में पहने हरे रंग के कपड़े, महादेव की बनेगी कृपा

आखिर में जैकलीन को मंदिर के पुजारियों ने मंदिर की छायावृति भेंट की. इस दौरान जैकलीन  मीडिया से भी बात करते हुए नजर आईं. फिलहाल वह हिमाचल के धर्मशाला के हयात रेजीडेंसी में ठहरी हुई हैं. 

Watch Live

Trending news