Shimla News: एक ब्लास्ट से बुरी तरह सहम गई राजधानी शिमला, माल किया गया सील
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1786275

Shimla News: एक ब्लास्ट से बुरी तरह सहम गई राजधानी शिमला, माल किया गया सील

Blast In Shimla: राजधानी शिमला में मंगलवार रात जोरदार धमाका हो गया, जिसमें कई लोग बुरी तरह झुलस गए जबकि होटल कारोबारी की मौके पर मौत हो गई है. हादसे के बाद माल रोड़ को पूरी तरह सील कर दिया गया है.

 

Shimla News: एक ब्लास्ट से बुरी तरह सहम गई राजधानी शिमला, माल किया गया सील

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के मिडिल बाजार के मशहूर हिमाचल रसोई में जोरदार धमाका हुआ है. बताया जा रहा है कि एसी का कंप्रेशर फटने की वजह से यह जोरदार धमाका हुआ है. इस धमाके का असर इतना जोरदार था कि आसपास की दुकानों के शीशे भी टूट गए. धमाके की आवाज सुनते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई. लोग दुकानें और घर छोड़कर इधर-उधर भागने लगे. 

पुलिस ने बंद कराईं सभी दुकान
वहीं, रेस्टोरेंट के अंदर मौजूद 10 लोग बुरी तरह से झुलस गए है, जबकि आसपास के लोग इस धमाके की चपेट में आ गए. बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बता दें, शिमला के मशहूर माल रोड पर पूरा दिन आवाजाही रहती है. यहां कई बड़े शोरूम भी हैं. ऐसे में अचानक हुए इस ब्लास्ट से इन शोरूम को काफी नुकसान पहुंचा है. हादसे के बाद पुलिस ने सभी दुकानें बंद करवा दी हैं और माल रोड को सील कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh Weather: हिमाचल प्रदेश में जारी हुआ मौसम का येलो अलर्ट

माल रोड़ का यह रास्ता किया सील
शिमला शहर के विधायक हरीश जनारथा ने बताया कि घटना में कुल 10 लोग झुलस गए हैं. इनमें से एक की मौत हो चुकी है, जबकि अन्य अभी गंभीर हालात में हैं, जिनका इलाज इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. स्कैंडल पॉइंट से लेकर गेयटी थिएटर आने वाले रास्ते को पूरी तरह सील कर दिया है. यहां लोगों की आवाजाही रोक दी गई है ताकि कोई हादसा न हो.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचेंगी केंद्रीय टीम

हर एंगल पर की जाएगी हादसे की जांच
वहीं एसपी शिमला संजीव गांधी ने कहा कि माल रोड के पास मिडिल बाजार में एक रेस्टोरेंट में धमाका हुआ है, जिसमें 10 लोग घायल हुए हैं. घायलों को तुरंत वहां से निकालकर आईजीएमसी अस्पताल ले जाया गया है. यह धमाका कैसे हुआ है इसे लेकर पुलिस हर एंगल से जांच की जाएगी.   

WATCH LIVE TV

Trending news