BJP राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने सुक्खू सरकार पर बोला हमला, कहा- नहीं की एक भी गारंटी पूरी!
Advertisement

BJP राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने सुक्खू सरकार पर बोला हमला, कहा- नहीं की एक भी गारंटी पूरी!

Nurpur News: भाजपा राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय जसूर में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश भर में कार्यशालाएं हो रही है. जिसमें लोगों को बीजेपी के तमाम योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी.  

BJP राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने सुक्खू सरकार पर बोला हमला, कहा- नहीं की एक भी गारंटी पूरी!

Nurpur News in Hindi: राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार मंगलवार को नूरपुर दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान उन्होंने पार्टी कार्यालय जसूर में पत्रकारवार्ता को संबोधित किया. 

उन्होंने कहा कि वर्तमान में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश भर में जगह जगह कार्यशालाओं का आयोजन हो रहा है. इन कार्यशालाओं में केंद्र सरकार की दस वर्षों के दौरान विकासात्मक योजनाओं और उपलब्धियों को लेकर जागरूक किया जा रहा है. इन कार्यशालाओं से निकलकर कार्यकर्ता हर मंडल के बूथ स्तर पर जाकर हर व्यक्ति तक केंद्र सरकार की विकासकार्यों की जानकारी देंगे. 

Himachal Political Crisis: हर्ष महाजन ने कांग्रेस पार्टी को बताया नाकामयाब, कहा- यह सरकार नहीं चलेगी!

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे राष्ट्र में हर क्षेत्र में अद्भुत विकास हुए है. उनकी माने तो चाहे शिक्षा हो, साइंस एंड टेक्नोलॉजी हो, खेल का क्षेत्र हो, एयर कनेक्टिविटी हो या फिर रोड कनेक्टिविटी हो. हर क्षेत्र में केंद्र सरकार ने देश और प्रदेश में विकासकार्यो की झड़ी लगा दी है. 

Himachal Politics: क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस रवि ठाकुर ने कहा- BJP के साथ हूं

इसी के चलते आज भारत विश्वगुरु बनने के पथ पर अग्रसर है. उन्होंने कहा कि पूर्व की जयराम सरकार के समय मे प्रदेश में अभूतपूर्व विकास हुआ था, लेकिन वर्तमान कांग्रेस की सुक्खू सरकार झूठ की दस गारंटियों के आसरे सत्ता में आई और अभी तक उन दस गारंटियों में किसी भी गारंटी को सरकार पूरा नहीं कर सकी है. उन्होंने कहा कि इसे लेकर प्रदेश की जनता में आक्रोश है और इसका बदला प्रदेश की जनता लोकसभा चुनावों में चारों सीटें भाजपा की झोली में डालकर कांग्रेस को देगी. 

रिपोर्ट- भूषण शर्मा, नूरपुर 

Trending news