Himachal News: BJP का सदस्यता अभियान शुरू, धर्मशाला में अब तक 4500 लोगों को दिलाई गई सदस्यता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2430092

Himachal News: BJP का सदस्यता अभियान शुरू, धर्मशाला में अब तक 4500 लोगों को दिलाई गई सदस्यता

Dharamshala News: भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर आज हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर धर्मशाला में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि केजरीवाल जेल से बेल पर बाहर आए हैं, लेकिन फाइल तक साइन नही कर सकेंगे. 

Himachal News: BJP का सदस्यता अभियान शुरू, धर्मशाला में अब तक 4500 लोगों को दिलाई गई सदस्यता

Dharamshala News: भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर आज पूर्व केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर धर्मशाला में आयोजित बैठक में पहुंचे. इस बैठक में कई लोगों ने आज भाजपा की सदस्यता हासिल की. अनुराग ठाकुर और धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा ने इन सभी सदस्यों को भाजपा का पटका पहना कर सदस्यता दिलवाई. 

धर्मशाला में अभी तक 4500 सदस्य भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल कर चुके है. धर्मशाला में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा की अभी तक पूरे भारत में 2 करोड़ 40 लाख सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. उन्होंने कहा कि 6 साल पहले भारत में 18 करोड़ लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी और भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बनाया गया था.

अनुराग ठाकुर ने कहा की हिमाचल प्रदेश पर 2021 में  61 हजार करोड़ का कर्जा था, लेकिन अब हिमाचल 95 हजार करोड़ रुपए के कर्ज के तले है. 75 साल में जितना कर्जा लिया गया है उसके 50 प्रतिशत कर्जा मात्र डेढ़ साल में ही सुक्खू सरकार ने ले लिया है. हिमाचल में आर्थिक कुप्रबंधन है. यह इस और इशारा कर रहा है कि अगर आज नहीं तो हिमाचल दिवालिया पन की ओर अग्रसर है. 

Rampur News: रामपुर में हिंदू संगठनों ने निकाली रैली, बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जुबानी हमला करते हुए कहा की केजरीवाल कोई आजादी की जंग जीत कर नहीं आए हैं. बल्कि शराब घोटाले में जेल से बेल पर बाहर आए हैं. अभी तक केजरीवाल को दोषमुक्त नहीं किया गया है. उनपर मुकदमा जरूर चलेगा क्यों की शराब घोटाले के किंग पिन अरविंद केजरीवाल है. यह तो कुछ दिन के लिए बाहर आए हैं, तो आम आदमी पार्टी केजरीवाल की बेल पर पटाखे चला रही है. वहीं आज केजरीवाल शीश महल में आ गए हैं और केजरीवाल ना तो अपने कार्यालय जा सकता है और न ही कोई फाइल साइन कर सकते हैं और यहां तक की वह शराब घोटाले के साथ जुड़े लोगों से भी नहीं मिलेंगे.

वहीं, अनुराग ठाकुर गिरीराज वाले बयान पर कहा की अमेरिका में राहुल गांधी के मेंटोर अंकल सैम पित्रोदा से सवाल पूछा गया की. बंगला देशी हिंदूओं की आवाज क्या राहुल गांधी उठाएंगे तो उनका कैमरा छीन लिया गया. बांग्लादेश में हिंदू प्रताड़ित होते रहे लेकिन कांग्रेस का कोई भी नेता उनके हित में खड़ा नहीं हुआ जबकि मैंने संसद में खड़े हो कर कहा था की नेता प्रतिपक्ष गाजा की बात तो करते हैं लेकिन ढाका की बात नहीं करते. गाजा याद आता है ढाका में हिंदूओं के कत्लेआम नजर नहीं आते. यही कारण है कि देश के कई हिस्सों में खड़ी हो रही है इसका उदाहरण शिमला और मंडी है. यह सब कांग्रेस के लोग ही कह रहे हैं. आज कानून की व्यवस्था कहा है.

रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला

Trending news