Himachal News: बिहार में BJP की सरकार बनने पर हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल ने कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2084451

Himachal News: बिहार में BJP की सरकार बनने पर हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल ने कही ये बात

Hamirpur News in Hindi: हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल आज हमीरपुर में बिहार में भाजपा की सरकार बनने पर अपनी बात रखी. पढ़ें पूरी खबर

Himachal News: बिहार में BJP की सरकार बनने पर हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल ने कही ये बात

Hamirpur News: भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश स्तरीय कार्यशाला का आयोजन हमीरपुर के बसंत रिजार्ट में हुआ. भाजपा गांव चलो अभियान के तहत यह कार्यशाला आयोजित हुई.  इसमें रूड़की की राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के संगठन मंत्री सिद्धार्थ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, विरेंद्र कंवर प्रभारी मिलन मोर्चा तथा जिलाध्यक्ष देशराज उपस्थित रहे. 

 नीतीश कुमार के NDA में शामिल होने पर अनुराग ठाकुर ने कहा- बिहार में अब होगा जंगल राज खत्म!

बिहार में भाजपा की सरकार बनने पर हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि नीतीश कुमार अटल बिहारी वाजपेयी के समय से भारतीय जनता पार्टी के साथ रहे हैं. अगर वह आए हैं, तो वह एक भविष्य में नरेंद्र मोदी ही देश को संभाल सकते हैं, ऐसा दृष्टिकोण लेकर वह आए हैं.  इससे और बात पुख्ता होती है कि देश का एक ऐसा नेता जो नौंवी बार मुख्यमंत्री बना है. वह नरेंद्र मोदी के साथ चल रहा है. 

इससे ये भी पता चलता है कि कांग्रेस का यहां पर क्या भविष्य है. कांग्रेस इस मामले में चारों खाने चित्त हुई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक उनके ऊपर लगातार आरोप लगा रहे हैं, लेकिन उसका जवाब कांग्रेस नहीं दे रही.  कांग्रेस को उसका जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चीफ पार्लेमेंटरी सेक्रेटरी गैर कानूनी बनाए. उसका जवाब नहीं देते. कांग्रेस ने अनाधिकारिक तौर पर लोगों को कैबिनेट रैंक देकर सरकार चला रहे हैं. उसका भी जवाब नहीं देते. 

राजीव बिंदल ने आगे कहा कि जनता जवाब मांगती है कि क्या काम किया है. हमारा स्कूल क्यों बंद किया. हमार अस्पताल क्यों बंद किया. हमारे पटवार सर्किल क्यों बंद किया. यह जनता के प्रश्न कांग्रेस सरकार से हैं. 

बिंदल ने आगे कहा कि अगर कांग्रेस सरकार प्रदेश में 60 महीने रह गई, तो यह 60 हजार करोड़ रुपए का कर्जा ले लेंगे और विकास के नाम पर एक भी विद्यालय नहीं, एक भी कालेज नहीं, एक भी अस्पताल नहीं, एक भी सड़क नहीं बना पाएंगे. सड़कें बन रहीं तो फोरलेन, नेशनल हाइवे बन रहे हैं तथा वह सारा पैसा केंद्र सरकार का है. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस झूठ का पुलिंदा है. झूठी गारंटियों के साथ सरकार सत्ता में आई, लेकिन यह झूठ ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा.  उन्होंने कहा कि सरकार को बने हुए एक साल दो महीने का समय हो चुका है, लेकिन कोई बेहतर कार्य हिमाचल में नहीं हो पाया.  उन्होंने कहा कि पैसा लेते हैं, लेकिन उसका इस्तेमाल सही तरीके से नहीं करते. आपदा का समय था, तो कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व कहां था.  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्ढा सबसे पहले और जनता के घावों को मरहम लगाने के लिए हिमाचल आए थे.  हर बार अरबों रुपया प्रदेश सरकार को दिलवाया.  1,776 करोड़ रुपया ऑन रिकार्ड प्रदेश की सरकार को दिया.  11 हजार मकान दिए, जिनको बांट कर वाह-वाही कांग्रेस सरकार लूट रहे हैं. 

Trending news