Bigg Boss 16 Winner: गोपी बहू 'Devoleena Bhattacharjee' ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर!
Advertisement

Bigg Boss 16 Winner: गोपी बहू 'Devoleena Bhattacharjee' ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16  (Bigg Boss 16 Grand Finale) का जल्द ही फिनाले होने वाला है. इस बीच एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने बताया कि कौन होगा बिग बाॉस की अगला विनर.  

Bigg Boss 16 Winner: गोपी बहू 'Devoleena Bhattacharjee' ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर!

Bigg Boss 16 Winner: टीवी दुनिया का सबसे पसंदीदा रियालिटी शो बिग बॉस 16  (Bigg Boss 16 Grand Finale) शो जल्द ही खत्म होने वाला है. कुछ ही दिनों में शो का फिनाइल एपिसोड होगा. जिसके साथ ही फैंस को उनका विजेता मिल जाएगा. वहीं सीजन की आखिरी कैप्टन रहीं निमृत कौर अहलूवालिया (nimrit kaur ahluwalia) भी घर से बेघर हो चुकी हैं. अब शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स रह गए है.  

Mouni Roy: ग्रे बिकनी में मौनी रॉय ने शेयर की बोल्ड Photo, पतली कमरिया पर फिसला लोगों का दिल

ऐसे में ये यह साफ है कि ट्रॉफी अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट और एमसी स्टैन में से ही कोई एक लेकर जाएगा.  हालांकि, सोशल मीडिया पर शिव और प्रियंका को लेकर काफी चर् बनी हुई है. इस बीच एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने मन की बात लोगों से कही. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने अनुभव से बताया कि इस सीजन का विजता कौन होगा. देवोलीना ने ट्वीट किया, 'कुछ भी कर लो जीतेगी #PriyankaChaharChoudhary ही.  मैंने बहुत पहले ही बिग बॉस देखना छोड़ दिया, लेकिन #BiggBoss16 के पहले हफ्ते में ही यह अंदाजा लग गया था.  तीन साल का एक्सपीरियंस जो है.' ऐसे में फैंस उनकी  पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

वहीं, देवोलीना के बाद बिग बॉस की एक और एक्स कंटेस्टेंट ने अपने ट्वीट से मेकर्स पर तंज कसा है. बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रह चुकीं काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने कहा है कि इतिहास दोहराया जाएगा. ऐसे में उनके ट्वीट पर कई फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वो शिव ठाकरे के जीतने की बात कर रही हैं, क्योंकि शिव, बिग बॉस मराठी सीजन के विनर रहे हैं. 

Watch Live

Trending news