Baranala News: बंबीहा ग्रुप के साथ बरनाला पुलिस की मुठभेड़, गैंग के 4 लोग गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1817714

Baranala News: बंबीहा ग्रुप के साथ बरनाला पुलिस की मुठभेड़, गैंग के 4 लोग गिरफ्तार

Punjab Police: पंजाब पुलिस की बड़ी कामयाबी मिली है. बीती रात गैंगस्टरो और पुलिस प्रशासन में मुठभेड़ हुई. इस दौरान मुठभेड़ में शूटर सुखी खान घायल हुआ. साथ ही पुलिस ने गैंगे के कई लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Baranala News: बंबीहा ग्रुप के साथ बरनाला पुलिस की मुठभेड़, गैंग के 4 लोग गिरफ्तार

Baranala News: पंजाब के बरनाला में बरनाला पुलिस के साथ AGTF और बंबीहा गैंग के शार्प शूटर के बीच मुठभेड़ हो गई. इसमें शूटर सुखी खान मुठभेड़ में घायल हो गया. वहीं, इस दौरान दो पुलिस वाले भी जख्मी हो गए. वहीं, बंबीहा ग्रुप, अर्श दल्ला गैंग और सुक्खा दुन्नेका गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है.  जानकारी के अनुसार, बमबीहा गैंग के गुर्गो स्विफ्ट कार पर सवार होकर बीती रात अमृतसर से बठिंडा आए थे और बठिंडा से आज बरनाला पहुंचे थे. 

Bilaspur News: बिलासपुर में केंद्र सरकार के खिलाफ सीटू के कार्यकर्ताओं ने किया प्रर्दशन, जानें वजह

एसएसपी बरनाला संदीप कुमार मलिक ने कहा कि एजीटीएफ और बरनाला पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से एक संयुक्त आपरेशन चलाया गया है.  जिसमें बंबीहा ग्रुप, अर्श दल्ला गैंग और सुक्खा दुन्नेका गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है.  इनमें सुखजिंदर सिंह उर्फ ​​सुखी खान निवासी लोंगोवाल, यादविंदर सिंह मुल्लापुर, हुशनप्रीत सिंह उर्फ ​​गिल और जगसीर सिंह उर्फ ​​बिल्ला निवासी लोंगोवाल को गिरफ्तार किया गया है. 

जानकारी के अनुसार, इस संबंध में एजीटीएफ को सूचना मिली कि चारों बीती रात अमृतसर से जालंधर पहुंचे थे और जालंधर में उनकी एक गाड़ी छीनी गई.  इसके बाद वह जालंधर से बठिंडा पहुंचे थे और असलहे के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए मोहाली जा रहे थे.  एजीटीएफ और बरनाला पुलिस ने संयुक्त आपरेशन के दौरान उन्हें हंडियाया के पास घेर लिया. 

जहां क्रॉस फायरिंग भी हुई. इसमें सुखजिंदर सिंह सुखी खान को गोली लगी, जबकि पुलिस की सरकारी गाड़ी पर भी गोली लगी.  उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति घायल है. जबकि तीन अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है.  उन्होंने कहा कि घायल को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल बरनाला ले जाया गया है. सुखी खान पर पहले से ही कई अपराध के मामले दर्ज हैं.  उन्होंने बताया कि उनके पास से तीन हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किये गये है. 

Trending news