बरनाला के एक स्कूल में शॉर्ट सर्किट से मची अफरा-तफरी, बाल-बाल बची बच्चों की जान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1245661

बरनाला के एक स्कूल में शॉर्ट सर्किट से मची अफरा-तफरी, बाल-बाल बची बच्चों की जान

बरनाला के एक नामी स्कूल में मंगलवार को बिजली से शॉर्ट सर्किट हुआ. जिसके बाद से पूरे स्कूल में भगदड़ मच गई. शॉर्ट सर्किट से पूरी बिल्डिंग में अंधेरा हो गया. साथ ही इसके कारण स्कूल में धुआं भर गया.

बरनाला के एक स्कूल में शॉर्ट सर्किट से मची अफरा-तफरी, बाल-बाल बची बच्चों की जान

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: बरनाला के एक नामी स्कूल में मंगलवार को बिजली से शॉर्ट सर्किट हुआ. जिसके बाद से पूरे स्कूल में भगदड़ मच गई. शॉर्ट सर्किट से पूरी बिल्डिंग में अंधेरा हो गया. साथ ही इसके कारण स्कूल में धुआं भर गया. हालांकि, खास बात यह रही कि इस घटना से किसी भी बच्चे को कुछ नुकसान नहीं हुआ है. 

Viral Video: सड़क पर देखते-देखते इंसान अचानक से बन गया कार

हालांकि, स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की इस घटना के बाद से रो-रो कर बुरा हाल हो गया था.  जैसे ही स्कूल मैनेजमेंट से यह सूचना मिली वैसे ही बच्चों के माता-पिता मौके पर पहुंच और आनन-फानन में अपने बच्चों को स्कूल से निकालकर बच्चों की जान बचाई गई. 

बरनाला की CIA ने एक लाख से अधिक नशीले कैप्सूल के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

ऐसे में मौके पर बच्चों के माता-पिता ने स्कूल प्रबंधन पर कई सारे सवाल भी उठाए. इसके साथ ही सबसे बड़ी लापरवाही यह रही कि  इस हादसे की इंफॉर्मेशन ना तो बरनाला एजुकेशन विभाग को दी गई, ना तो बरनाला एजुकेशन विभाग को, ना सिविल प्रशासन को और ना ही फायरबिग्रेड दफ्तर को. 

8 से 23 जुलाई तक भारी वाहनों के लिए बंद रहेगा ऊना होशियारपुर रोड

हालांकि, इस मामले पर स्कूल प्रबंधक और प्रिंसिपल ने कहा यह मामूली हादसा था, जिसे कंट्रोल कर लिया गया है.  इस बड़े हादसे पर आशंका जताते डिप्टी कमिश्नर बरनाला ने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी और जो भी स्कूल चलाने के लिए जरूरी कागजात और फॉर्मेलिटीज है. अगर अधूरी पाई गई, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी.

Watch Live

 

Trending news