बरनाला की CIA ने एक लाख से अधिक नशीले कैप्सूल के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1245469

बरनाला की CIA ने एक लाख से अधिक नशीले कैप्सूल के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

बरनाला में सीआईए (Central Intelligence Agency) पुलिस द्वारा कुछ दिन पहले दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में नशीले पदार्थ और ड्रग बरामद की गई थी. जिनसे रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

बरनाला की CIA  ने एक लाख से अधिक नशीले कैप्सूल के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: बरनाला में सीआईए (Central Intelligence Agency) पुलिस द्वारा कुछ दिन पहले दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में नशीले पदार्थ और ड्रग बरामद की गई थी. जिनसे रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पूलिस ने पूछताछ में उनके एक अन्य साथी को भारी मात्रा में नशीले कैप्सूल सहित गिरफ्तार किया है.

Viral Video: सड़क पर देखते-देखते इंसान अचानक से बन गया कार

इस संबंध में बरनाला के एसएसपी संदीप कुमार मलिक ने बताया मानसा निवासी केमिस्ट शॉप चलाने वाले दीपक कुमार को सीआईए पुलिस ने 1,54,350 नशीले कैप्सूलों सहित गिरफ्तार किया है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने रिमांड पर लिया है.  बता दें, कि गिरफ्तार किए गए आरोपी के खिलाफ पहले भी मानसा पुलिस स्टेशन में 2010 में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मामला दर्ज हुआ था,  जिसमें उसे 10 साल की सजा हुई थी  और आरोपी 2017 में जमानत पर आने के बाद दोबारा नशा तस्करी करने लगा था. वहीं, आरोपी ने भी माना कि वह पिछले समय से नशा तस्करी करता आ रहा है और अब तक लाखों रुपए नशा तस्करी से कमा चुका है. 

इस मामले पर अधिक जानकारी लेते हुए बरनाला के एसएसपी संदीप कुमार मलिक ने बताया कि सीआईए पुलिस द्वारा पिछले दिनों बरनाला में दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया था और उनसे भारी मात्रा में नशीले पदार्थ ड्रग मनी और एक गाड़ी बरामद की गई थी, जिसके बाद पुलिस द्वारा इसकी जांच को आगे बढ़ाते हुए गिरफ्तार किए गए नशा तस्करों के एक अन्य साथी को आज सीआईए पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर 1,54,350 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए हैं. वहीं,  गिरफ्तार किए गए नशा तस्कर दीपक कुमार ने बताया कि वह पिछले करीब 6 महीनों से नशा तस्करी का काम कर रहा है और उसके ऊपर पहले भी नशा तस्करी का मामला दर्ज है. 

Watch Live

Trending news