Surya Gochar 2023: सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से बदल जाएगी मिथुन, कर्क और सिंह राशियों की किस्मत!
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से बदल जाएगी मिथुन, कर्क और सिंह राशियों की किस्मत!

Astronomical Transit Surya Gochar 2023: 14 अप्रैल को सूर्य मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य के मेष राशि में प्रवेश के साथ इसका असर कई राशियों पर भी पड़ेगा.जानें राशिफल (Today Horoscope in Hindi).

Surya Gochar 2023: सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से बदल जाएगी मिथुन, कर्क और सिंह राशियों की किस्मत!

Astronomical Transit Surya Gochar 2023: सूर्य के एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करना संक्रांति (Mesh Sankranti 2023) कहलाता है. वर्तमान समय में सूर्य मीन राशि में हैं. सूर्य के धनु और मीन राशि में रहने पर खरमास लगता है. इस दौरान कोई भी शुभ काम नहीं किया जाता है. शादी-विवाह समेत सभी मांगलिक कार्य नहीं किए जा रहे हैं.  वहीं आज यानी 14 अप्रैल को सूर्य मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य के मेष राशि में प्रवेश के साथ इसका असर कई राशियों पर भी पड़ेगा. जिनमें कुछ राशियों की किस्मत भी खुश सकती है. 

Today Horoscope in Hindi- 

वृश्चिक राशि: सूर्य गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए काफी फलदायक हो सकता है. बता दें, पदोन्‍नति और आय में बढ़ोतरी कराएगा. साथ ही सरकारी नौकरी के मामले में भी समय आपका साथ देगा. बिजनेस करने वालों का व्‍यापार बढ़ेगा. ज्‍यादा मुनाफा कमाएंगे.  

कर्क राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों को तगड़ा धन लाभ करवा सकता है. आपको प्रमोशन या मनपसंद जॉब का ऑफर मिल सकता है. आपके जीवन में खुशियां आएंगीं . कहीं बाहर जानें का भी प्लान बन सकता हैं. वर्कप्‍लेस पर माहौल सुखद रहेगा. 

सिंह राशि : सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं. ऐसे में सूर्य का यह राशि परिवर्तन इस राशि के जातकों को लाभ देगा. धन लाभ होगा. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. परिवार के साथ कहीं बाहर जानें को मिल सकता है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों को सूर्य का गोचर बड़ी कामयाबी देगा. आपके काम की सराहन होगी. जॉब आपको जल्दी मिल सकती है. पैसों की कमी नहीं होगी. साथ ही नौकरी में कोई बड़ा पद या नई जिम्मेदारी मिल सकती है. 
 
मेष राशि: सूर्य गोचर मेष राशि में ही हो रहा है. ऐसे में इन राशि के लोगों को बड़ा लाभ मिलेगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. नई नौकरी जॉइन कर सकते हैं. व्‍यापार में भी लाभ होगा. घर परिवार में बड़ों का आर्शीबाद मिलेगा. विदेश यात्रा पर भी आप जा सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Watch Live

Trending news