बॉलीवुड फिल्मों में विलन का किरदार निभाने वाले आशीष विद्यार्थी को पसंद आया बिलासपुर का खाना

बॉलीवुड फिल्मों में विलन का किरदार निभाने वाले आशीष विद्यार्थी को पसंद आया बिलासपुर का खाना

बॉलीवुड फिल्मों में बतौर खतरनाक विलन के रूप में अपनी खास पहचान बनाने वाले आशीष विद्यार्थी को बिलासपुर के घागस के समीप बने बहादुर ढाबे का खाना इस कदर पसंद आया कि उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर की है. 

बॉलीवुड फिल्मों में विलन का किरदार निभाने वाले आशीष विद्यार्थी को पसंद आया बिलासपुर का खाना

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: बॉलीवुड फिल्मों में खतरनाक विलन के रूप में पहचान बनाने वाले आशीष विद्यार्थी को हिमाचल के बिलासपुर के बहादुर ढाबे का खाना पसंद आया. मक्की की रोटी उड़द की दाल और देसी घी के साथ कड़ी चावल की जमकर एक्टर ने तारीफ की है. वहीं, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर कुल्लू- मनाली जाने वाले पर्यटकों से बहादरपुर ढाबे में आकर शुद्ध शाकाहारी खाना खाने की अपील की. उन्होंने कहा कि यहां आपको 12 महीने उड़द की दाल, देसी घी, मक्की की रोटी व कड़ी चावल की पर्यटकों के लिए सुविधा है. 

Mehndi Design Raksha Bandhan 2022: भाई के लिए राखी के साथ लड़कियां खुद को भी दें समय, लगाएं ये सुंदर मेहंदी डिजाइन

बॉलीवुड फिल्मों में बतौर खतरनाक विलन के रूप में अपनी खास पहचान बनाने वाले आशीष विद्यार्थी को बिलासपुर के घागस के समीप बने बहादुर ढाबे का खाना इस कदर पसंद आया कि उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर की है. हिंदी, तमिल, तेलगु, कनड़, मलयालम सहित कई भाषाओं की फिल्मों में बतौर एक्टर काम कर चुके आशीष विद्यार्थी देश के विभिन्न जगहों पर घूमते हैं और जहां का खाना उन्हें पसंद आता है उसे अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट करते हैं. 

Happy RakshaBandhan 2022: रक्षा बंधन पर अपनी बहनों को भेजे ये मैसेज, लगाएं व्हाट्सएप स्टेटस

वहीं, इस बार आशीष विद्यार्थी चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे 205 स्थित बिलासपुर के बागी बनौला पहुंचे, जहां उन्होंने बहादुर ढाबे में गर्- गर्म मक्की की रोटी, घी में चुपड़ी उड़द की दाल और कड़ी चावल खाया और उसकी जमकर सराहना करते हुए कुल्लू-मनाली जाने वाले पर्यटकों से बहादुर ढाबे में रुक कर शुद्ध शाकाहारी खाना खाने की अपील की. 

आपको बता दें कि पर्यटकों की पहली पसंद बन चुके बहादुर ढाबे में आपको 12 महीने मक्की की रोटी, साग, उड़द की दाल, देसी घी सहित कड़ी चावल खाने को मिलेगा, जिसे खाकर आपको हिमाचल में ही पंजाब का मुख्य पकवान जैसे सरसों का साग ते मक्की की रोटी का आनंद उठा सकेंगे. 

Watch Live

 

Trending news