Himachal BJP: हमीरपुर में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस व इंडी गठबंधन पर जमकर साधा निशाना, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2086095

Himachal BJP: हमीरपुर में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस व इंडी गठबंधन पर जमकर साधा निशाना, कही ये बात

Hamirpur News in Hindi: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपनी ही सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने में जुटे. पढ़ें पूरी डिटेल

Himachal BJP: हमीरपुर में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस व इंडी गठबंधन पर जमकर साधा निशाना, कही ये बात

Hamirpur News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हमीरपुर जिला के दौरे पर रहे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर में नादौन में भाजपा सेक्टर प्रभारियों के बैठक में हिस्सा लिया. बैठक का मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा के सेक्टर प्रभारी के साथ चर्चा करना रहा है.

इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस व इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन में आपसी तकरार देखने को मिल रही है. जिसके चलते कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़के बौखलाहट में बयान बाजी कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति ऐसी है कि नेता प्रतिपक्ष बनने के लिए भी कांग्रेस सीटों पर जीत हासिल नहीं कर पा रही है. गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़के ने कहा था कि भाजपा 2024 के चुनाव में जीत हासिल करती है, तो देश की स्थिति रशिया की तरह हो जाएगी ,जहां पर चुनावों की मात्र औपचारिकत होती है.

वहीं, ईडी की कार्यवाही से भाग रहे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के सीधे आरोप लगे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री ईडी की कार्यवाही के समक्ष जवाब देने से कतरा रहे हैं, जो की गंभीर विषय. 

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने भी लगातार भ्रष्टाचार किया था. अब लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करवा रही है. अनुराग ने कहा कि अगर आपने भ्रष्टाचार नहीं किया है , तो जांच में हिस्सा लेना चाहिए. 

वहीं कांग्रेस द्वारा अग्निवीर योजना के खिलाफ जमकर हंगामा किया जा रहा है. जिस पर पटवार करते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपनी चुनाव में दी गई गारंटियों को पूरा नहीं कर पा रही है. इस तरह के मुद्दे उछलकर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है.  प्रदेश कांग्रेस के नेता अपनी ही सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने में जुटे हैं. 

वहीं राहुल गांधी द्वारा यूजीसी और उच्च शिक्षण संस्थानों में आरक्षण को आरएसएस और भाजपा खत्म करने के ट्वीट पर पलटवार करते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि झूठ बोलना कांग्रेस की पुरानी आदत रही है और इस मुद्दे पर शिक्षा मंत्रालय पहले ही स्पष्टीकरण अपना दे चुका है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को आत्म चिंतन करना चाहिए. इस तरह की अफवाहें फैलाने पर गुरेज करना चाहिए. 

वहीं हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा सीट पर चुनाव में प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के नाम की अटकलें पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि अभी उम्मीदवार तय नहीं हुआ है और अटकलों पर कोई बयान बाजी नहीं की जा सकती है.

Trending news