लोकसभा चुनाव को लेकर अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में की बैठक, कांग्रेस के लिए कहा- 'क्या हुआ तेरा वादा'
Advertisement

लोकसभा चुनाव को लेकर अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में की बैठक, कांग्रेस के लिए कहा- 'क्या हुआ तेरा वादा'

Bilaspur News in Hindi: लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने घुमारवीं के भाजपा प्रभारियों के साथ बैठक की. वहीं, कांग्रेस की गारंटियों पर गाना गाया. 

लोकसभा चुनाव को लेकर अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में की बैठक, कांग्रेस के लिए कहा- 'क्या हुआ तेरा वादा'

Bilaspur News: इस साल प्रस्तावित लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र केंद्रीय खेल एवम् सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के विभिन्न सेक्टर प्रभारियों के साथ बैठकें शुरू कर दी है. इसी के मद्देनजर बिलासपुर के घुमारवीं उपमंडल के तहत हटवाड़ व घंडालवी सेक्टर के प्रभारियों की मंगलवार को बैठक ली है. 

अनुराग ठाकुर ने ठारु मंदिर में आयोजित सेक्टर प्रभारियों की बैठक से पूर्व गार्ड ऑफ़ ऑनर लिया, जिसके बाद सेक्टर प्रभारियों ने फूल मालाओं से अनुराग ठाकुर का स्वागत किया. वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर अनुराग ठाकुर ने सेक्टर प्रभारियों को चुनावी टिप्स दिये और केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश दिये. वहीं अनुराग ठाकुर ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए को 40 में से 39 सीटें मिलने व इस बार के लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटें जीतने का दावा किया है. 

साथ ही बिहार के बाद अब हिमाचल प्रदेश में भी ऑपरेशन लोटस कर सत्ता परिवर्तन के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि पूर्व लोकसभा चुनाव में भी एनडीए को ही बहुमत मिला था. आने वाले समय में भी प्रदेश के विकास को लेकर भाजपा गठबंधन धर्म निभाना जानती है और आने वाले समय में भी यह धर्म निभायेगी. 

वहीं कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लीकार्जुन खरगे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में रहते हुए आने वाले समय में चुनाव ना होने के बयान पर पलटवार करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव होने से पूर्व ही अपनी हार स्वीकार कर ली है और पहले कांग्रेस पार्टी नेता ईवीएम पर सवाल खड़े करते थे और अब लोकतंत्र पर ही सवाले उठाने लग गये हैं. 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों का ही नतीजा है कि छतीसगढ़, राजस्थान व मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश का लोकतंत्र ख़त्म नहीं बल्कि मज़बूत होने का दावा अनुराग ठाकुर ने किया है. वहीं हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार की गारंटियों पर चुटकी लेते हुए उन्होंने ने 'क्या हुआ तेरा वादा तो जवाब नहीं आता' गाकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए हर मोर्चे पर विफल करार दिया है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज

Trending news