अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में नुक्कड़ सभाओं में की शिरकत, CM सुक्खू के बयान पर किया पलटवार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2263882

अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में नुक्कड़ सभाओं में की शिरकत, CM सुक्खू के बयान पर किया पलटवार

Anurag Thakur News: केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर सदर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में शिरकत की. 

अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में नुक्कड़ सभाओं में की शिरकत, CM सुक्खू के बयान पर किया पलटवार

Bilaspur News: हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर सदर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों का दौरा कर नुक्कड़ सभाओं में भाग लिया. वहीं अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर सदर विधानसभा क्षेत्र के हरनोडा, धार टटोह, बेरी, ठाऊडू मंगरेट, बिलासपुर शहर व ऑयल पंचायत में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में शिरकत कर 1 जून को हिमाचल प्रदेश में सातवें व अंतिम चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए जनता से वोट मांगे. 

अनुराग ठाकुर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा पांच गारंटियां पूरी होने व प्रदेश की महिलाओं को 1500 रुपये प्रति माह दिये जाने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा की प्रदेश सरकार ने जनता को ठगने का काम किया है, जिसका नतीजा यह है कि प्रदेश की महिलाएं पिछले 16 महीने से 1500 रुपये प्रति माह दिये जाने की गारंटी का इंतजार कर रही है और आज तक उन्हें 24 हजार रुपये नहीं मिल पाये हैं. 

इसके साथ ही 300 यूनिट बिजली फ्री, 02 रुपये किलो गोबर, 100 रुपये लीटर दूध, 05 लाख सरकारी नौकरियां, 600 करोड़ रुपये स्टार्टअप फंड, बागवानों को उचित दाम दिये जैसी सारी योजनाएं आज भी अधूरी पड़ी हैं. 

ऐसे में प्रदेश सरकार ने जनता को योजनाओं के नाम पर छलने का काम किया है. वहीं अनुराग ठाकुर ने प्रदेश सरकार को वादा करके मुकरने वाली सरकार करार देते हुए लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव में वोट की चोट देने की बात कही है. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उनके परिवार द्वारा महंगाई, बेरोज़गारी व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आज मतदान करने के बयान पर भी चुटकी लेते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के बयान से साफ हो चला है कि उनके परिवार का वोट भी उनके ख़िलाफ गया है और भाजपा के पक्ष में गया है. 

साथ ही अनुराग ठाकुर ने कहा की यह वही लोग है जो भ्रष्टाचार के ख़िलाफ आंदोलन की बात करते थे, मगर आज खुद भ्रष्टाचार में डूबे हुए है और इनके मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री व मंत्री जेल में है और कुछ दिनों की कंडीशनल बेल पर हैं. 

साथ ही उन्होंने पंजाब सीएम भगवंत मान द्वारा 2 जून को अरविंद केजरीवाल के दोबारा जेल में जाने की बात को सही ठहराते हुए दोबारा जेल में जाने की बात कही है.

रिपोर्ट-विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news