मुख्यमंत्री सुक्खू कर रहे विधायकों को डराने का काम, सार्वजनिक मंचों से कह रहे CM तो मैं ही रहूंगा: अनुराग ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2322911

मुख्यमंत्री सुक्खू कर रहे विधायकों को डराने का काम, सार्वजनिक मंचों से कह रहे CM तो मैं ही रहूंगा: अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur: सांसद अनुराग ठाकुर ने सवाहल पंचायत में भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के समर्थन में जनसभा किया.  बारिश में भींगते हुए लोगों से वोट के लिए अपील की. 

मुख्यमंत्री सुक्खू कर रहे विधायकों को डराने का काम, सार्वजनिक मंचों से कह रहे CM तो मैं ही रहूंगा: अनुराग ठाकुर

Hamirpur News: हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने सवाहल पंचायत में भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के समर्थन में जनसभा किया. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हिमाचल की राजनीति में पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री सार्वजनिक मंचों से कह रहे हैं कि अगर विपक्ष का कोई विधायक जीतकर आएगा तो मुख्यमंत्री तो वह ही होंगे. 

मुख्यमंत्री विधायकों को डराने धमकाने का काम कर रहे हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री इस तरह की बातें कर रहे हैं, तो वह भी बता देंगे कि काम किस तरह से करवाए जाते हैं. जनता ने विधायकों को चुनकर भेजा है ताकि उनके काम हो सके उन्हें कोई भी रोक नहीं सकता है.

हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का ग्राम पंचायत चल में पहुंचने पर जनता ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा, नैना देवी के विधायक व हमीरपुर उपचुनाव के प्रभारी रणधीर शर्मा सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे. 

संबोधन के दौरान तेज बारिश के बीच भी पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बिना छाते के अपना संबोधन जारी रखा. इस दौरान उपस्थित जनता भी कुर्सियों को सिर पर रखकर उनका संबोधन सुनती रही. अनुराधा ठाकुर ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ऐसी पहली सरकार है जो 1962 के बाद लगातार तीसरी बार सत्ता में आई है.

उन्होंने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बनने तथा राज्यसभा के नेता चुने जाने पर भी बधाई दी. अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक तथा प्रदेश के वरिष्ठ नेता चुनाव प्रचार के लिए हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में काम कर रहे हैं. प्रदेश में भाजपा के विधायकों की संख्या लगातार बढ़ रही है और भाजपा विकास को बढ़ाने का काम करती है. 

अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि लोगों को गुमराह करने के लिए मुख्यमंत्री जगह-जगह कह रहे हैं कि हमीरपुर के पूर्व विधायक आशीष शर्मा ने 15 करोड़ लेकर के भाजपा के पक्ष में राज्यसभा सीट के लिए वोट डाला था, तो कभी कह रहे हैं कि 135 करोड़ के ठेके दिए यह सब झूठ है. सिर्फ लोगों को गुमराह किया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 15 महीने का कार्यकाल जनता के सामने है जो वायदे किए गए थे. उन्हें पूरा नहीं किया. हिमाचल का विकास अगर किसी ने किया है तो भारतीय जनता पार्टी ने किया है. उन्होंने प्रदेश की जनता का आभार जताया कि हिमाचल प्रदेश ने चारों लोकसभा सीट भाजपा की झोली में डालकर मोदी सरकार को और मजबूत किया है. 

वही भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री लगातार उन्हें बदनाम करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री के पास उन्हें आवंटित कार्यों की कोई सूची है, तो उसे सार्वजनिक करें. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news