Anurag Singh Thakur News: राहुल गांधी और कांग्रेस नेता चीनी पार्टियों के साथ बंद कमरे में करते थे गुफ्तगू: अनुराग सिंह ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2256951

Anurag Singh Thakur News: राहुल गांधी और कांग्रेस नेता चीनी पार्टियों के साथ बंद कमरे में करते थे गुफ्तगू: अनुराग सिंह ठाकुर

Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर में नुक्कड़ सभाओं के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस के नेता चीनी पार्टियों के साथ बंद कमरे में गुफ्तगू करते थे. अनुराग सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी से पूछा कि उन्होंने चीनी पार्टियों से कितना पैसा वसूला. 

 

Anurag Singh Thakur News: राहुल गांधी और कांग्रेस नेता चीनी पार्टियों के साथ बंद कमरे में करते थे गुफ्तगू: अनुराग सिंह ठाकुर

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर आज हमीरपुर जिला के बड़सर विधानसभा क्षेत्र दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने एक दर्जन नुक्कड़ सभाओं में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने बड़सर उपचुनाव भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल और अपने लिए वोट की अपील की. इस मौके पर भाजपा उपचुनाव प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल बड़सर के पूर्व विधायक बलदेव शर्मा, जिला परिषद सदस्य राजेश कुमार सहित काफी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे.

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं. कांग्रेस के नेता देश को क्या ज्ञान बांटेंगे. अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब भारत की सेना डोकलाम में चीनी सेना को मुंहतोड़ जवाब दे रही थी तब कांग्रेस के नेता चीनियों के साथ बंद कमरे में गुफ्तगू कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Anurag Thakur ने आज करीब 13 पंचायतों में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में लिया भाग

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के लोग चीनी पार्टियों से पैसा ऐंठ रहे थे. राहुल गांधी ने चीन से क्या लिया है इसे जग जाहिर करें. कांग्रेस पार्टी ने चीन से कितना पैसा लिया है और कौन से हस्ताक्षर बंद कमरे में किए गए हैं इसे जनता के सामने राहुल गांधी पेश करें. इस दौरान अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया. कांग्रेस ने भारत की सीमाओं को चीन, पाकिस्तान श्रीलंका, कच्चा थियु आइलैंड को देने का काम किया है.

ये भी पढ़ें- Heat Stroke Prevention: कैसे करें लू से बचाव, जानें क्या लू से बचने का सही तरीका

वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि आपदा के समय केंद्र से हिमाचल प्रदेश को करोड़ों रुपये की सहायता प्रदान की गई है, जिसके लिए हिमाचल प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तहे दिल से आभार व्यक्त करता है. उन्होंने कहा कि आपदा के समय हिमाचल प्रदेश को केंद्र की ओर से 1700 करोड़ रुपये दिए गए और नुकसान आंकने के लिए दो हेलीकॉप्टर भेजे गए. 13 एनडीआरएफ की टीमें भी भेजी गईं, मनरेगा के द्वार खोले गए, केंद्र की मोदी सरकार द्वारा 20 हजार मकान लोगों को वितरित किए गए.

WATCH LIVE TV

Trending news