Ram Mandir Pran Pratishtha कार्यक्रम में विपक्ष को निमंत्रण न दिए जाने पर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2033142

Ram Mandir Pran Pratishtha कार्यक्रम में विपक्ष को निमंत्रण न दिए जाने पर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा...

Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज एक दिवसीय दौरे पर हमीरपुर पहुंचे. यहां उन्होंने राम मंदिर कार्यक्रम में निमंत्रण न दिए जाने पर विपक्ष की ओर से हो रही राजनीति को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा. 

Ram Mandir Pran Pratishtha कार्यक्रम में विपक्ष को निमंत्रण न दिए जाने पर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा...

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज एक दिवसीय दौरे पर हमीरपुर पहुंचे. यहां वह बड़सर विधानसभा क्षेत्र की सोहारी पंचायत में विकसित भारत यात्रा में शामिल हुए. इसके साथ ही उन्होंने यहां बड़सर विधानसभा क्षेत्र भोटा में भाजपा सेक्टर प्रभारियों के साथ बैठक की, जिसमें उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए आज से ही कमर कसने के निर्देश दिए. साथ ही गांव-गांव तक केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार करने का आह्वान किया. 

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा हर चुनाव को गंभीरता से लड़ती है. यह चुनाव भी महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव पर दुनिया भर की नजर है और इस बार भाजपा एक बार फिर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि 2014 में पूर्ण बहुमत, 2019 में 300 पार और अब 400 पार का लक्ष्य पूरा होगा. 

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: 450 वर्षों का इंतजार होने जा रहा खत्म, कब से कर सकेंगे राम लला के दर्शन

विपक्षी नेताओं द्वारा राम मंदिर कार्यक्रम में निमंत्रण न दिए जाने पर हो रही राजनीति पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि निमंत्रण कमेटी द्वारा सभी को आमंत्रित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं द्वारा निमंत्रण अस्वीकार भी किया जा रहा है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जो लोग पहले राम मंदिर निर्माण की तिथि पूछते थे अब वह निमंत्रण की बात कर रहे हैं.

राहुल गांधी द्वारा देश में 'न्याय यात्रा' शुरू करने के मुद्दे पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि न्याय का दूसरा नाम नरेंद्र मोदी है, जिन्होंने हर वर्ग को न्याय देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि जो लोग डोकलाम की घटना के बाद भी चीनी ताकतों का साथ दे रहे थे, जिन्होंने टुकड़ा-टुकड़ा गैंग का साथ दिया, वह लोग आम जनता को क्या न्याय देंगे. उन्होंने इस न्याय यात्रा को ढोंग यात्रा करार दिया. 
 
प्रदेश कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आम जनता को भयंकर आपदा में भी राहत पहुंचाने की जगह प्रदेश सरकार ने महंगाई बढ़ने का काम किया है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार का वादा कर सत्ता में आई प्रदेश सरकार ने बेरोजगारों के साथ भी विश्वास घात किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अब तक हर वर्ष 8 लाख से अधिक युवाओं को रोजगार दे चुकी है. हर महीने रोजगार मेले भी लगाए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Anurag Singh Thakur News: अगर आपको भी चाहिए नया मकान तो यहां करें रजिस्ट्रेशन

पोंग सेंचुरी के स्पेशल जोन पर आम जनता के विरोध के मुद्दे पर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि डेरा के विधायक विक्रम ठाकुर सहित अन्य लोगों ने इस मुद्दे पर उनसे मुलाकात कर अपना रोष व्यक्त किया था, जिसके बाद उन्होंने केंद्रीय मंत्री से मुलाकात कर इस जोन पर लिए जाने वाले फैसले को रोक दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित केंद्रीय मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लोगों के रोष को देखते हुए यह फैसला लेकर उन्होंने आम जनता के हितों का ख्याल रखा है.

WATCH LIVE TV

Trending news