Anurag Singh Thakur का राहुल गांधी पर तंज, कहा सत्ता में रहकर हथियारों के नाम पर दलाली करती थी कांग्रेस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2214699

Anurag Singh Thakur का राहुल गांधी पर तंज, कहा सत्ता में रहकर हथियारों के नाम पर दलाली करती थी कांग्रेस

Himachal Pradesh News: हमीरपुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तुष्टिकरण की नीति अपनाई है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के अलावा बम विस्फोट होते हैं, लेकिन कांग्रेस चुप बैठी रहती है. 

 

Anurag Singh Thakur का राहुल गांधी पर तंज, कहा सत्ता में रहकर हथियारों के नाम पर दलाली करती थी कांग्रेस

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी द्वारा परमाणु हथियार कम करने के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तब हथियारों के नाम पर दलाली करती थी और अब सत्ता से बाहर होने के बाद देश को कमजोर करने के लिए इस तरह के बयान दे रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने तुष्टिकरण की नीति अपनाई है. 

कांग्रेस शासित कर्नाटक में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के अलावा बम विस्फोट होते हैं, लेकिन कांग्रेस चुप बैठी रहती है. उन्होंने कहा कि विश्व की स्थिति को देखते हुए भारत की सैन्य शक्ति को मजबूत करने की आवश्यकता है, लेकिन कांग्रेस के ऐसे बयान देश को कमजोर करने के लिए दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Himachal की मंडियों में गेहूं की खरीद शुरू, किसानों को घर द्वार पर मिले खरीदार
 
वहीं, लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा 150 सीटें भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेस के इस बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि 2007 के चुनाव में भी राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने इकट्ठे होकर चुनाव लड़ा था, लेकिन जनता ने उनका सफाया कर दिया. उन्होंने कहा कि देश की जनता इन भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ वोट करेगी. उनका सफाया होना तय है. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि इन चुनावों में भाजपा का लक्ष्य 400 पार करने का है जबकि कांग्रेस का लक्ष्य 40 सीटों से अधिक सीटें जीतने का है. 

समाजवादी पार्टी के नेता द्वारा मोदी की गारंटी के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि विपक्ष को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चुभ रही है, क्योंकि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दे रही है. उन्होंने कहा कि जो काम कांग्रेस पार्टी 60 वर्षों में नहीं कर पाई थी वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्षों में करके दिखाया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की गरीब कल्याणकारी योजना के चलते करोड़ों लोगों को लाभ पहुंचा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास ना नेता है और ना नीति है और उनकी नियत में भी खोट है. यही वजह है कि जनता प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है. 

ये भी पढ़ें- Karnataka के बाद पालमपुर में छात्रा पर जानलेवा हमला, युवक ने छात्रा का सिर फाडा

कांग्रेस नेता सचिन पायलट के भाजपा के साउथ से साफ और नॉर्थ से हाफ के बयान पर चुटकी लेते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि राजस्थान की जनता ने चुनावों में ही कांग्रेस को साफ कर दिया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में आती है तो लोगों के साथ किए वायदे भी भूल जाती है.  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को जब नॉर्थ ने जानकारी दी थी तब वह दक्षिण भारत में जाकर देश विरोधी ताकत के समर्थन से जीतकर आए हैं. उन्होंने कांग्रेस पर देश को बांटने की सोच रखने वाले अलगाववादियों को पार्टी में शामिल करने के आरोप भी लगाए . 

WATCH LIVE TV

Trending news