Anurag Singh Thakur ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप! राजस्थान सीएम अशोक गहलोत पर भी साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1905798

Anurag Singh Thakur ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप! राजस्थान सीएम अशोक गहलोत पर भी साधा निशाना

Himachal Pradesh News: हमीरपुर के अणु सिंथेटिक ट्रैक मैदान में कबड्डी ऑक्शन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर बतौर मुख्यातिथि पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्ष को जमकर घेरा. 

Anurag Singh Thakur ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप! राजस्थान सीएम अशोक गहलोत पर भी साधा निशाना

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में आज पहली प्रोफेशनल कबड्डी लीग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ. इस कबड्डी ऑक्शन प्रतियोगिता का आयोजन हमीरपुर के अणु सिंथेटिक ट्रैक मैदान में किया गया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा. 

विपक्ष लोगों को जाति के आधार पर बांटने की कर रहा राजनीति  
अनुराग सिंह ठाकुर ने विपक्ष द्वारा लोकसभा चुनाव में जातिगत सर्वेक्षण करवाने के मुद्दे पर कहा कि विपक्ष लोगों को जाति के आधार पर बांटने की राजनीति शुरू कर रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने आम जनता के हित के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की हैं. इसमें जाति को आधार नहीं माना गया है, बल्कि गरीब लोगों की मदद की गई है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: एक दिवसीय दौरे पर हिमाचल प्रदेश पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा ओबीसी वर्ग का बार-बार अनादर किया गया, लेकिन आज तक उन्होंने समाज से माफी नहीं मांगी. इतना ही नहीं इस पर उन्होंने विपक्ष को अहंकारी करार दिया. उन्होंने कहा कि गरीबी हटाने का नारा लेकर आई कांग्रेस ने गरीबों को ही हटाने का काम किया है. 

उन्होंने कहा कि आज बिहार और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों की स्थिति काफी खराब है. यहां की सरकारें पूरी तरह फेल हुई हैं. वहीं, मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी द्वारा जीत का दावा करने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव से पूर्व भी जीत का दावा करती आई थी, लेकिन सब जानते हैं कि जीत किसकी हुई. उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा शानदार प्रदर्शन करेगी.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में किया जा रहा विभिन्न खेल स्टेडियम का निर्माण- अनुराग सिंह ठाकुर

वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों द्वारा प्रचार करने के मुद्दे पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि राजस्थान में अपनी हार देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था का बुरा हाल हो चुका है. आए दिन रेप जैसी घटनाएं हो रही हैं, जिसे लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी चुप्पी सादे हुए हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में अत्याचार और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है. 

Trending news