Anurag Singh Thakur ने राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई न्याय यात्रा को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement

Anurag Singh Thakur ने राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई न्याय यात्रा को लेकर कही बड़ी बात

Anurag Singh Thakur News: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई न्याय यात्रा पर पलटवार किया और कहा कि किसे कितना न्याय मिलेगा यह तो पता नहीं, लेकिन इतना जरूर पता है कि अपने साथ होता अन्याय देखकर कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता कांग्रेस छोड़कर जाने को मजबूर हो गए हैं. 

 

Anurag Singh Thakur ने राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई न्याय यात्रा को लेकर कही बड़ी बात

राकेश मल्ही/ऊना: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भारतीय जनता पार्टी की अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक में शामिल होने के लिए ऊना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना की जानकारी दी. इसके साथ ही मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की करारी हार के बाद कांग्रेस के सहयोगी दल भी अब कांग्रेस से सीट गठबंधन करने में हिचकिचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसे कितना न्याय मिलेगा यह तो पता नहीं, लेकिन इतना जरूर है कि अपने साथ होता अन्याय देखकर कांग्रेस के बड़े से बड़े नेता कांग्रेस पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. इसमें उन्होंने कई बड़े नामों का जिक्र भी किया. 

वहीं, राम मंदिर के मुद्दे पर राजनीति करने वाले सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि मेनिफेस्टो में जब भी राम मंदिर निर्माण किए जाने का जिक्र आता तो राजनीति करने वाले लोग कब बनेगा राम मंदिर को लेकर तंज कसते थे. अब जब राम मंदिर बन गया है तो ये लोग इसे लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Dharamshala में स्थापित किया गया दुनिया का सबसे ऊंचा फिडलहेड स्कलप्चर

बाबरी मस्जिद को वापस बनाने का किया था प्रयास 
उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने रामलाल को कई वर्षों तक टैंट में रखा. अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह तो बाबरी मस्जिद को वापस बनाने के लिए भी हर संभव प्रयास कर रहे थे. इनके कई वकील भी कोर्ट में रामलला के खिलाफ खड़े दिखाई दिए. ऐसे में हर कोई समझ सकता है कि ये लोग भगवान राम के दरबार में क्यों आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Nalagarh के ऐतिहासिक पीरस्थान के लोहड़ी मेले में की जाती है तंदरुस्ती की कामना

ईडी गठबंधन पर अनुराग ठाकुर ने कही बड़ी बात
वहीं ईडी गठबंधन पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि डूबते जहाज पर कोई भी सवारी नहीं करना चाहता. कांग्रेस तो डूबी हुई थी. साथ में ईडी गठबंधन के लोगों को भी लेकर डूबने की तैयारी कर रही है, इसलिए ममता सीट बंटवारे पर सहमत नहीं हैं. नीतीश कुमार संयोजक बनने को तैयार नहीं है. मल्लिकार्जुन खड़गे पर गांधी परिवार तैयार नहीं है. ईडी गठबंधन मात्र हंसी का पात्र बनकर रह गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news