Viksit Bharat Sankalp Yatra: 2 लाख 69 हजार पंचायतों व शहरी इलाकों में जा रही मोदी की गारंटी की गाड़ी, आज पहुंची ऊना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2015182

Viksit Bharat Sankalp Yatra: 2 लाख 69 हजार पंचायतों व शहरी इलाकों में जा रही मोदी की गारंटी की गाड़ी, आज पहुंची ऊना

Viksit Bharat Sankalp Yatra: विकसित भारत संकल्प यात्रा ऊना के टाहलीवाल पहुंची, जहां केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिरकत कर केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं की लोगों को जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की सुक्खू सरकार पर निशाना साधा. 

 

Viksit Bharat Sankalp Yatra: 2 लाख 69 हजार पंचायतों व शहरी इलाकों में जा रही मोदी की गारंटी की गाड़ी, आज पहुंची ऊना

राकेश मल्ही/ऊना: विकसित भारत संकल्प यात्रा आज ऊना  के टाहलीवाल पहुंची, जहां केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने इस कार्यक्रम में शिरकत कर केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रहीं विकास योजना की लोगों को जानकारी दी. अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में गरीबों के कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं चलाई हैं, उनके लिए जागरूकता फैलाने, जांच करने और जो लोग इन योजनाओं से वंचित रह गए हैं उन तक सुविधाओं को पहुंचाने के लिए मोदी की गारंटी की गाड़ी देश के 2 लाख 69 हजार पंचायतों व शहरी इलाकों में जा रही है जो लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी रही है.

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि राज्यों में बहुत सारी जगहों पर डॉक्टर ही नहीं हैं. इतना ही नहीं कई जगहों पर तो उचित सुविधाएं और संबंधित विभागों के अधिकारी भी नहीं पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार यहां के लोगों के साथ अन्याय कर रही है. साथ ही कहा कि अगर लोगों को दवाओं का लाभ ना मिले, योजनाओं का लाभ देने वाले अधिकारी ना आएं तो यह लोगों में राज्य सरकार के प्रति बहुत नकारात्मक संदेश है. 

ये भी पढ़ें- नगर परिषद नैनादेवी में दिशा शर्मा बनीं अध्यक्ष गौतम को बनाया गया उपाध्यक्ष

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी द्वारा देश को उत्तर दक्षिण ध्रुव में बांटे जाने की बात कही. अनुराग ठाकुर ने हाल ही में मध्य प्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने को कांग्रेस द्वारा जातिगत विषयों की हार और बीजेपी के सार्थक मुद्दों की जीत बताया. यही नहीं अनुराग ठाकुर ने झारखंड के कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर साढ़े 300 करोड़ रुपये से अधिक की राशि मिलने का उदाहरण देते हुए इन्हीं सब कारण से राहुल गांधी और कांग्रेस द्वारा नोटबंदी के विरोध किए जाने का दावा भी किया.

ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav में हिमाचल की चारों सीटों पर कांग्रेस की होगी जीत- राजेश धर्माणी

केंद्रीय सूचना मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए वादों और गारंटीयों को ही विषय बताते हुए भाजपा द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने का दावा किया. अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा लोकसभा चुनाव के बैलट पेपर पर कराए जाने की मांग को कांग्रेस द्वारा चुनावी वायदे पूरे ना कर पाने की खीज और हताशा बताया. इस दौरान उन्होंने लाभार्थियों द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ उठाए जाने की जानकारी भी दी.  

WATCH LIVE TV

Trending news