Bengal में ED के अधिकारियों पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कही बड़ी बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2049522

Bengal में ED के अधिकारियों पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कही बड़ी बात

Loksabha Chunav 2024: हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में आगमी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी ने एक बैठक की, जिसमें लोकसभा चुनाव के मद्देनजर की जाने वाली तैयारियों के लिए पदाधिकारियों को निर्देश भी दिए गए. 

Bengal में ED के अधिकारियों पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कही बड़ी बात

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर करना शुरू कर दी है. हमीरपुर के टिक्कर में आज हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की विशेष बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री सिद्धार्थन, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र प्रभारी, पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर, प्रदेश भाजपा महामंत्री राज्यसभा सांसद सिकंदर और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल विशेष रूप से मौजूद रहे. बैठक में भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे, जिन्हें आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर की जाने वाली तैयारियों के लिए निर्देश भी दिए गए. 

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव को पूरी ताकत के साथ लड़ती है. आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारियों को आज विशेष दिशा-निर्देश भी दिए गए. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार आगामी चुनावों में रिकॉर्ड स्थापित कर 400 से अधिक सीटों पर अपना परचम लहराएगी. 

ये भी पढ़ें- Ludhiana News: कार का कवर फाड़ने पर एक व्यक्ति ने डॉग के किया अधमरा

'विकसित भारत संकल्प यात्रा' पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में आम जनता के हित में कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई थीं, जिसका लाभ आम जनता को मिला भी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो 70 वर्षों में नहीं कर पाई वह भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में करके दिखाया है. उन्होंने कहा कि अब 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के मद्देनजर योजनाओं से वंचित रहे लोगों तक जानकारी पहुंचाने का काम किया जा रहा है, लेकिन केंद्र की इस यात्रा से कांग्रेस को पेट में दर्द क्यों हो रहा है. 

आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा भाजपा को भ्रष्ट पार्टी कहने के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि 'आप' के नेता भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जेल की सलाखों के पीछे हैं और अरविंद केजरीवाल खुद के समक्ष पेश नहीं हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह सभी जानते हैं कि भ्रष्टाचार को किस पार्टी ने बढ़ावा दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर अरविंद केजरीवाल चुप रहते हैं और अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार पर कांग्रेस चुप रहती है. इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चोर-चोर मौसेरे भाई हैं. 

ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav 2024 को लेकर हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह तैयार!

वहीं, बंगाल में ईडी के अधिकारियों पर हुए हमले पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं पर प्रश्न चिन्ह उठाना कभी न्यायालय के फैसलों पर उंगली उठाना और स्वतंत्र जांच एजेंसी के अधिकारियों पर हमले करना टीएमसी सरकार का काम बन चुका है. उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी के नेताओं ने आम जनता की योजनाओं के लिए स्वीकृत पैसा खाने का काम किया है और अब उसकी जांच से भगाने के लिए अधिकारियों पर हमले कराए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी किसी नेता के साथ गाड़ी में बैठकर जाता है यह सभी को पता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news