Himachal Pradesh News: होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल को लेकर सरकार बनाम ओबेरॉय ग्रुप मामले में सरकार ने मांगा समय
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1971537

Himachal Pradesh News: होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल को लेकर सरकार बनाम ओबेरॉय ग्रुप मामले में सरकार ने मांगा समय

Himachal Pradesh News: हिमाचल सरकार बनाम ओबेरॉय ग्रुप मामले में सुनवाई की तारीख बढ़ा दी गई है. इस मामले में अब अगली सुनवाई 24 नवंबर को होगी. हालांकि इस मामले में ओबेरॉय पक्ष के वकील राकेश्वर लाल सूद कुछ भी कहने से बचते नजर आए.  

 

Himachal Pradesh News: होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल को लेकर सरकार बनाम ओबेरॉय ग्रुप मामले में सरकार ने मांगा समय

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय में विचाराधीन होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल को लेकर प्रदेश सरकार बनाम ओबेरॉय ग्रुप मामले में अगली सुनवाई अब 24 तारीख को होगी. इससे पहले बीते शनिवार को कोर्ट के ऑर्डर के बाद प्रदेश सरकार के अधिकारियों ने होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की थी, लेकिन तब सरकार के एग्जीक्यूटिव ऑर्डर पर कोर्ट ने रोक लगा दी और सनी के लिए 21 नवंबर की तारीख दी थी. अब प्रदेश सरकार की ओर से अदालत से समय मांगा गया है. ऐसे में अब इस मामले में अगली सुनवाई 24 नवंबर को होगी. 

होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल विवाद को लेकर क्या कहते हैं ओबेरॉय ग्रुप के वकील  
ओबेरॉय ग्रुप के वकील राकेश्वर लाल सूद ने बताया कि हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय में इस मामले पर आज सुनवाई हुई. इसमें सरकार की ओर से दिल्ली से आए वकील ने अदालत में सरकार का पक्ष रखा. उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से इस मामले में अदालत से समय मांगा गया था, जिस पर हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय ने सुनवाई के लिए अगली तारीख 24 नवंबर की दी है. 

ये भी पढ़ें- Hamirpur में आभा कार्ड बनाने के लिए स्कूल और कॉलेजों में किया जाएगा पंजीकरण

इस मामले को लेकर कुछ भी कहने से बचते नजर आए ओबेरॉय पक्ष के वकील
वहीं, सरकार की ओर से होटल को अधिकार में लेने के प्रयास को लेकर जारी किए गए ऑर्डर पर ओबेरॉय पक्ष के वकील कुछ भी कहने से बचते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की ओर से वह ऑर्डर जारी किए गए थे. यह मामला अभी भी न्यायालय में विचार अधीन है. ऐसे में न्यायाधीश ही इस ऑर्डर में क्या था, यह साफ कह सकते हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में अगली सुनवाई 24 नवंबर को होनी है. ऐसे में उससे पहले इस बारे में कुछ भी कहना किसी भी वकील के अधिकार क्षेत्र में नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news