Amritpal Singh: भारत-नेपाल सीमा पर लगे अमृतपाल सिंह के पोस्टर,बहराइच बॉर्डर पर हाई अलर्ट
Advertisement

Amritpal Singh: भारत-नेपाल सीमा पर लगे अमृतपाल सिंह के पोस्टर,बहराइच बॉर्डर पर हाई अलर्ट

Amritpal Singh News updates:  भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसियों को आशंका है कि खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह भारत-नेपाल सीमा के रास्ते से नेपाल भाग सकता है,इसलिए सभी सीमाओं पर भारतीय खुफिया एजेंसियों द्वारा अलर्ट जारी कर दिए गया है. 

Amritpal Singh: भारत-नेपाल सीमा पर लगे अमृतपाल सिंह के पोस्टर,बहराइच बॉर्डर पर हाई अलर्ट

Amritpal Singh News updates: भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसियों को आशंका है कि खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह भारत-नेपाल सीमा के रास्ते से नेपाल भाग सकता है,इसलिए सभी सीमाओं पर भारतीय खुफिया एजेंसियों द्वारा अलर्ट जारी कर दिए गया है. इसको मद्देनज़र रखते हुए बहराइच जिले के रूपईडीहा बॉर्डर के विभिन्न स्थानों पर उनके पोस्टर भी लगा दिए गए हैं. 

Feet smell: पैरों की बदबू को कम करने के लिए करें ये उपाय, नहीं आएगी गंध

आपको बता दें की  'वारिस पंजाब दे' का प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के साथ उसके दो समर्थ भी हैं, जिनकी फोटो सर्कुलेट कर दी गई है. सीमा सुरक्षा बल की 42वीं बटालियन के कमांडर तपन सिंह ने एनबीटी ऑनलाइन को बताया कि पंजाब में हुई इस घटना  को लेकर पूरे देश में अलर्ट जारी कर दिए गए हैं. 

एसएसबी  समेत सभी नेपाल सीमा  प्राधिकारियों को भी इसकी सूचना दे दी गई है. उन्होंने यह भी  बताया कि बॉर्डर पर तैनात लोगों के मोबाइल पर अमृतपाल सिंह की दाढ़ी और बिना दाढ़ी सहित कई तरह की फोटो शेयर करदी गई हैं, ताकि वह हुलिया बदल कर भी सीमा पर न कर पाए.  

Chamkila Movie Update: नहीं रिलीज होगी दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला'! जानें वजह

सीसीटीवी में हुई फोटो फीड (Amritpal Singh CCTV Footage)
रूपडीह बॉर्डर पर उच्च तकनीक के 22 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं.जिसमें से एक कैमरा ऐसा है जो कि फेस रीड कर सकता है और आपको बता दें, कि इस कैमरा में अमृतपाल सिंह का फोटो ग्राफ दाल दिया गया है. इस कैमरा की खासियत यह है कि जिस व्यक्ति की फोटो एक बार इस कैमरे में फीड हो जाती है,जैसे ही वह व्यक्ति कैमरे के सामने से गुजरेगा, वैसे ही कैमरा ब्लिंक करना शुरू कर देगा. जिससे कि मौके पर तैनात सुरक्षा बल को तुरंत पता चल जाएगा. 

Watch Live

Trending news