Ameesha Patel ने 46 की उम्र में बिकिनी पहन शेयर किया वीडियो, लोगों ने कहा हाय गर्मी!
Advertisement

Ameesha Patel ने 46 की उम्र में बिकिनी पहन शेयर किया वीडियो, लोगों ने कहा हाय गर्मी!

Ameesha Patel Bikni Video: एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन रखा है. जिसके बात से उनके इस बोल्ड लुक की वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

Ameesha Patel ने 46 की उम्र में बिकिनी पहन शेयर किया वीडियो, लोगों ने कहा हाय गर्मी!

Ameesha Patel Bikni Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों बहरीन में छुट्टियां मना रही हैं. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन रखा है. जिसके बात से उनके इस बोल्ड लुक की वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. आप भी देखिए यह वीडियो.

अमीषा पटेल ने जब इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी, तो उस समय लोग उनके चेहरे की मासूमियत और क्यूटनेस पर फिदा हो गए थे, लेकिन आज अमीषा का बिकिनी लुक देख लोगों के होश उड़ गए हैं. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस ने टू पीस बिकिनी पहनकर बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

बता दें, जैस ही अमीषा पटेल ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. कुछ ही घंटों के अंदर वह तेजी से वायरल होने लगा. अब हर तरफ उनके हॉट लुक की ही चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस के बोल्ड अवतार ने लोगों की नीदें हराम कर दी है. फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Shehnaaz Gill Video: पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल ने थामा इस सिंगर का हाथ, फैंस को पसंद आई जोड़ी

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर वह कुछ ना कुछ इंटरनेट पर पोस्ट करती रहती हैं. इसी के चलते इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर उनके 45 मिलियन फॉलोअर हैं तो वहीं ट्विटर पर उनके 50 लाख फॉलोअर्स हैं.

Watch Live

Trending news