Alia bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट की प्रेग्रेंसी सुन करण जौहर हुए इमोशनल, शेयर की फोटो
Advertisement

Alia bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट की प्रेग्रेंसी सुन करण जौहर हुए इमोशनल, शेयर की फोटो

Alia Bhatt Pregnancy: बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी आलिया  (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor)  अब दो से तीन होने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद आलिया ने फोटो के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

Alia bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट की प्रेग्रेंसी सुन करण जौहर हुए इमोशनल, शेयर की फोटो

Alia Bhatt Pregnancy: इस वक्त एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रेग्नेंट होने की खबर हर तरफ आग की तरह फैल गई है. उनके फैंस के साथ-साथ तमाम बॉलीवुड जगत में खुशी की लहर दौड़ गई है. ऐसे में बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) इस गुड न्यूज के बाद काफी ज्यादा इमोशनल हो गए. इस खबर के बाद से  करण जौहर की खुशी सातवें आसमान पर हैं. ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फोटो शेयर करते हुए एक नोट लिखा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

करण जौहर नाना बनने की खुशी में खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं. उन्होंने स्टोरी लगाते हुए लिखा कि मेरी बेटी मां बनने वाली है.  इस गुड न्यूज के बाद से मैं काफी एक्साइटेड हूं और अपने फीलिंग को बता नहीं पा रहा हूं. 

Coronavirus: कांगड़ा में बढ़े कोरोना मामले, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

बता दें, आलिया और करण जौहर के बीच एक इमोशनल बॉन्डिंग है. आलिया करण को अपना पिता जैसी मानती हैं और उनके बेटे यश को राखी भी बांधती हैं. इसलिए करण के लिए आलिया की प्रेग्नेंसी किसी इमोशल पल से कम नहीं है. वो नाना बनने की खुशी को जाहिर नहीं कर पा रहे हैं. 

आपको बता दें, बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी आलिया और रणबीर अब दो से तीन होने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद आलिया ने फोटो के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है. कपूर खानदान में अब जल्द ही छोटे बच्चे की किलकारी गुजने वाली है. जैसे ही आलिया ने अपनी फोटो पोस्ट की उसके बाद से सोशल मीडिया पर यह फोटो जमकर वायरल होने लगी. 

वहीं, आलिया की सास नीतू कपूर को मुंबई में उनकी शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया. इस दौरान पैपराजी ने एक्ट्रेस को दादी बनने की खुशखबरी पर बधाई दी. इस पर नीतू ने सभी को 'थैंक्यू' बोला. नीतू कपूर के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही थी.

Watch Live

Trending news