Alia bhatt ने ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के वक्त पहनी खूबसूरत ड्रेस, फैंस का जीता दिल
Advertisement

Alia bhatt ने ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के वक्त पहनी खूबसूरत ड्रेस, फैंस का जीता दिल

Alia bhatt and Ranbir Kapoor Brahmastra Promotion:  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia bhatt) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. ऐसे में प्रमोशन के दौरान का आलिया भट्ट के ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपने ओर खींच लिया है. देखें वीडियो

Alia bhatt ने ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के वक्त पहनी खूबसूरत ड्रेस, फैंस का जीता दिल

Alia bhatt and Ranbir Kapoor Brahmastra Promotion: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia bhatt) इन दिनों अपनी काफी ज्यादा चर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के प्रमोशन के लिए जुटी हुई हैं. वह फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं.  वह अपने प्रेग्नेंसी (Alia bhatt Pragnancy) को एंजॉय करते हुए काम पर भी पूरा फोकस कर रही हैं. ब्रह्मास्त्र को लेकर कपल आलिया भट्ट और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी ज्यादा सुर्खियां में बने हुए हैं. ऐसे में फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के वक्त का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में आलिया भट्ट का ड्रेस लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. उनके अलग आउफिट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट कि पिंक कलर के सूट की वीडियो हर तरफ छाई हुई है. वीडियो में उन्होंने कुर्ती और शरारा पहन रखा है. साथ ही मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया हुआ. 

वीडियो में एक्ट्रेस के चेहरे पर उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखने को मिल रहा है. वह फिल्म के प्रमोशन में बेहद खुश और फुल एंजॉय करते हुए हमेशा दिख रही हैं. सबसे दिलचस्प बात ये है कि आलिया के ड्रेस में कढ़ाई से लिखा है कि बेबी ऑन बोर्ड (Baby on Board). एक्ट्रेस के ड्रेस में बैक साइड पर यह लाइन लिखी हुई थी. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साथ ही आलिया भट्ट के पूरे ड्रेस में गोल्डन कलर के गोटे से लव (Love) लिखा हुआ है. इस दौरान रणबीर कपूर के चेहरे पर भी काफी खुशी देखने को मिल रही थी. प्रमोशन के दौरान कपल के साथ नागार्जुन, मौनी रॉय, करण जौहर और एस एस राजामौली भी मौजूद थे. 

Watch Live

Trending news