450 साल बाद भगवान श्री राम चन्द्र जी अपनी जन्मभूमि में दोबारा होने जा रहे विराजमान-अनुराग ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2041656

450 साल बाद भगवान श्री राम चन्द्र जी अपनी जन्मभूमि में दोबारा होने जा रहे विराजमान-अनुराग ठाकुर

Ayodhya Ram Janambhoomi Invitation: बिलासपुर में एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पहुंचे हैं. ऐसे में उन्होंने कहा कि साढ़े 4 सौ साल बाद भगवान श्री राम चन्द्र जी अपनी जन्मभूमि में दोबारा विराजमान होने जा रहे है. जिसकी पूरी दुनिया साक्षी बनेगी. 

450 साल बाद भगवान श्री राम चन्द्र जी अपनी जन्मभूमि में दोबारा होने जा रहे विराजमान-अनुराग ठाकुर

Dharamshala News: अपने एक दिवसीय बिलासपुर दौरे के दौरान कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश की अयोध्या नगरी में राम मन्दिर में राम लला की प्राण प्रतिस्ठा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की. 

उन्होंने कहा कि पूरे साढ़े 4 सौ साल बाद भगवान श्री राम चन्द्र जी अपनी जन्मभूमि में दोबारा विराजमान होने जा रहे हैं.  ये समूचे देशवासियों के लिये बेहद ही गौरवान्वित कर देने वाले पल हैं.  साथ ही ये घटना उन राजनीतिक दलों को करारा जबाव है, जो ये कहा करते थे कि राम मंदिर वहीं बनाएंगे मगर तारीख नहीं बताएंगे तो आज उनको भी ये जवाब के साथ निमंत्रण भी मिल चुका होगा कि 22 जनवरी को भगवान राम अपनी जन्मभूमि अयोध्या में पुनस्थापित होने जा रहे हैं. 

अनुराग ठाकुर ने बताया कि इस शुभ घड़ी को लेकर सैकड़ों लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. जिन्हें ये निमंत्रण नहीं मिला वो उस दिन अपने ही घर पर भगवान श्री राम चन्द्र जी की पूजा अर्चना करें, दीप जलाकर उनका स्वागत करें, उन्होंने कहा कि इस दिन के इंतज़ार में कितने ही परिवारों ने लंबा संघर्ष किया, कुछ ने तो प्राणों तक को आहूत कर दिया.  उन सबके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं और प्रधानमंत्री मोदी के हम शुक्रगुज़ार हैं कि जिन्होंने देश के लोगों को ये गौरवपूर्ण पल दिखाने का गवाह बनाया है. 

Himachal DGP: SC ने कारोबारी निशांत शर्मा मामले में DGP कुंडू और SP कांगड़ा को पद से हटाने पर लगाई रोक

आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल द्वारा ED के बुलावे को बार बार नकारने के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने तंज कसते हुये कहा कि जो पार्टी ईमानदारी की दुहाई देकर समाज और सत्ता में आई आज वो सबसे बड़ी बेईमान पार्टी बनकर उभरी है. आज इस पार्टी के ज्यादातर मंत्री जेल की सलाखों के पीछे हैं, तो वहीं ख़ुद मुख्यमंत्री केजरीवाल भ्रष्टाचार के एक मुद्दे में ED द्वारा बार-बार बुलाये जाने के बावजूद भी उनकी पूछताछ में शामिल नहीं हो रहे. इससे जाहिर होता है कि या तो दाल में काला है या पूरी दाल ही काली है.

 

Trending news