Manoj Muntashir ने हाथ जोड़ 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स पर मांगी माफी, कहा-बजरंग बली सब पर कृपा करें
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1770717

Manoj Muntashir ने हाथ जोड़ 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स पर मांगी माफी, कहा-बजरंग बली सब पर कृपा करें

Manoj Muntashir Tweet: आदिपुरुष फिल्म (Adipurush Dialogues) के डायलॉग को लेकर विवाद के चलते राइटर Manoj Muntashir ने आज ट्वीट (Manoj Muntashir Tweet) कर दर्शकों से माफी मांगी. जिसमें उन्होंने श्री राम भक्तों से उन्हें माफ करने की बात कही. खबर में जानिए जानें क्या है पूरा विवाद. 

Manoj Muntashir ने हाथ जोड़ 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स पर मांगी माफी, कहा-बजरंग बली सब पर कृपा करें

Manoj Muntashir on Adipurush Dialogues: साउथ सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज से पहले और बाद में लगातार विवादों में रही है. फिल्म के डायलॉग्स को लेकर लोगों में नाराजगी देखी गई. फिल्म दर्शकों ने नापसंद किया था. वहीं, सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक फिल्म के डायलॉग्स की जमकर आलोचना हुई. लोगों ने मूवी को जमकर ट्रोल भी किया. बता दें, फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने लिखे थे. ऐसे में आज फिल्म रिलीज के करीब 22 दिन बाद उन्होंने माफी मांगते हुए ट्विट किया है.  

मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी 
मनोज मुंतशिर ने लिखा कि, मैं स्वीकार करता हूँ कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा माँगता हूँ. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें. 

बाद में फिल्म डायलॉन्ग में हुआ था बदलाव 
जानकारी के लिए बता दें, काफी आलोचना के बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग में बदलाव किया था. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी. फिल्म मेकर्स नहीं चाहते थे कि डायलॉग से लोगों की भावनाएं आहत हो. इसलिए उन्होंने हनुमान जी के डायलॉग को बदल दिया था. लेकिन इतनी कोशिश के बाद भी लोगों के ये फिल्म पसंद नहीं आई.  

दरअसल, फिल्म ‘आदिपुरुष’ रामायण पर आधारित है. ऐसे में फिल्म के किरदार, कपड़े, बाल के तरीके, डायलॉग किसी को भी पसंद नहीं आए. लोगों में काफी गुस्सा था. जिसके बाद फिल्ममेकर और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर लोगों के निशाने पर थे. गुस्से में लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने की भी बात कही. इतना ही नहीं ‘आदिपुरुष’ को लेकर हाईकोर्ट भी सेंसर बोर्ड और फिल्म के निर्माता-निर्देशक को खरी-खरी सुना चुका है, जिसके बाद ही मेकर्स ने डायलॉग्स बदलने का फैसला लिया था. 

Trending news