Kangana Ranaut: कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, BJP की टिकट से 2024 में चुनाव लड़ने को तैयार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1416215

Kangana Ranaut: कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, BJP की टिकट से 2024 में चुनाव लड़ने को तैयार

Kangana Ranaut:

Kangana Ranaut: कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, BJP की टिकट से 2024 में चुनाव लड़ने को तैयार

Kangana Ranaut Latest News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वैसे तो हमेशा से ही सुर्खियों में रहती है, लेकिन कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने राजनीतिक में अपनी दिलचस्पी दिखाई थी. बता दें, कंगना रनौत ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी. ऐसे में जेपी नड्डा ने इस बात पर शनिवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

हिमाचल में AAP के प्रत्याशी ने अनोखे अंदाज में किया प्रचार, देखें वीडियो

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में कहा था कि बीजेपी उन्हें टिकट देती है, तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. एक मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कंगना ने अपने मन की बात बताई थी. ऐसे में अब उनके इस इच्छा पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पार्टी में कंगना रनौत का स्वागत करते हुए कहा कि बीजेपी में स्वागत है. चुनाव लड़ने के मामले पर मैं अकेले फैसला नहीं ले सकता हूं. 

Himachal Election: जोगिंदर नगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस-BJP की निगाहें, कौन मारेगा बाजी?

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जेपी नड्डा ने कहा कि हम तो जरूर कंगना रनौत को बीजेपी में लाने चाहते हैं, पार्टी में हर किसी के लिए जगह है, लेकिन पार्टी में किसे कौन सी जिम्मेदारी देनी है, यह पार्टी मिलकर तैयार करती है. 

आपको बता दें, कंगना रनौत ने कहा था कि वह लोगों की सेवा के लिए राजनीति में आने के लिए तैयार हूं. कंगना ने बातों-बातों में पीएम मोदी की तारीफ की, तो वहीं राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष भी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि पीएम से उनका कोई मुकाबला नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे अच्छा लगेगा अगर हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करने का मौका मुझे मिलेगा. ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी. 

Watch Live

Trending news