1,000 km साइकिल चलाकर एक्टर मिलिंद सोमन पहुंचे चंबा, खूबसूरत वादियों को देख हुए खुश
Advertisement

1,000 km साइकिल चलाकर एक्टर मिलिंद सोमन पहुंचे चंबा, खूबसूरत वादियों को देख हुए खुश

Milind Soman: एक हजार किलोमीटर साइकिल चलाकर सुप्रसिद्ध मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन चंबा पहुंचे. यहां की खूबसूरत वादियों और ऐतिहासिक मंदिरों की भव्यता को देखकर वो काफी खुश दिखें. 

1,000 km साइकिल चलाकर एक्टर मिलिंद सोमन पहुंचे चंबा, खूबसूरत वादियों को देख हुए खुश

सोमी प्रकाश/चंबा: सुप्रसिद्ध मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन करीब एक हजार किलोमीटर साइकिल चलाते हुए धर्मशाला पहुंचे हैं. इसके बाद एक्टर ने दौड़ लगाकर डलहौजी गए. जहां से उन्होंने चंबा मुख्यालय का रुख किया.  चंबा पहुंचने के बाद मिलिंद यहां की खूबसूरत वादियों व ऐतिहासिक मंदिरों की भव्यता को देखकर काफी खुश हुए. 

Shehnaaz Gill Guru Randhawa: शहनाज गिल ने गुरु रंधावा संग शेयर की रोमांटिक वीडियो

एक्टर ने जिला चंबा को पर्यटन की दृष्टि से एक खूबसूरत जिला बताया.  उन्होंने कहा कि चंबा की खूबसूरत वादियां स्वत ही पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं.  यहां के ऐतिहासिक मंदिरों व भवनों की भव्यता देखते ही बनती है.  उन्होंने चंबा में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए चलाए जा रहे चलो चंबा अभियान तथा नॉट ऑन मैप संस्था की ओर से किए जा रहे प्रयासों की भी खूब सराहना की. 

एक्टर ने कहा कि नॉट ऑन मैप संस्था की ओर से सामुदायिक आधारित पर्यटन पर कार्य किया जा रहा है, जो कि अपने आप में सबसे अलग व अच्छा विचार है. देश को नॉट ऑन मैप संस्था के मॉडल को समझने की जरूरत है.

आपको बता दें,  कि मिलिंद ने अपने करियर की शुरुआत 1988 में माडलिंग से की है. वो 1995 में वह अलीशा चिनॉय के वीडियो अलबम मेड इन इंडिया में दिखाई दि.  इसके बाद 2016 तक धारावाहिकों व फिल्मी जगत में सक्रिय रहे.  2012 से मिलिंद सोमन ने अपने जीवन को एक नया आयाम दिया है. अब वह सामाजिक जागरूकता को लेकर कार्य कर रहे हैं. इसमें पर्यावरण संरक्षण, कैंसर जागरूकता व महिला सशक्तिकरण शामिल है.  मई 2012 को पर्यावरण जागरूकता अभियान के अंतर्गत ग्रीनथान में 30 दिनों में 1,500 किलोमीटर चलने का एक लिम्का रिकार्ड बनाया. 

वहीं, स्तन कैंसर जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए देश की सबसे बड़ी दौड पिंकथोन को उन्होंने स्थापित किया. साल 2015 में मिलिंद ने आयरनमैन खिताब अपने नाम किया. इतना ही नहीं एक्टर मिलिंद की फिटनेस आज सबके लिए एक मिसाल है. 

Watch Live

Trending news