AAP Candidate List: हिमाचल चुनाव को लेकर AAP ने जारी की कैंडिडेट्स की तीसरी लिस्ट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1403766

AAP Candidate List: हिमाचल चुनाव को लेकर AAP ने जारी की कैंडिडेट्स की तीसरी लिस्ट

AAP Candidate List: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Assembly Election 2022) 12 नवंबर को होने हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की तीसरी और आखिरी लिस्ट  (Himachal AAP Third Candidate List)  जारी कर दी है. 

AAP Candidate List: हिमाचल चुनाव को लेकर AAP ने जारी की कैंडिडेट्स की तीसरी लिस्ट

Himachal Vidhansabha AAP Candidate List: हिमाचल प्रदेश में 12 नंवबर को होने वाले विधानसभा (Himachal Chunav) चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने तीसरी (Himachal AAP Candidate List) लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में कुल 10 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. बात दें, इसी के साथ आम आदमी पार्टी के कुल 68 कैंडिडेट्स के नाम सामने आ गए हैं. 

इन 10 लोगों को मिला टिकट(AAP Third List For Himachal Chunav)
भटियात से नरेश कुमार, बैजनाथ से प्रमोद चांद, दारंग से सुनिता ठाकुर, सरकाघाट से धामेश्वर राम, चिंतपूर्णी से राम पॉल, गगरेट से मनोहर ददवाल, पछाड़ से अंकुश चौहान, चौपाल से उदय सिंहघाटा, थियोग से अटल सिंह चंदेल और कुसुम्पटी से राजेश छन्ना को टिकट मिला है. 

जानें किस सीट पर किसे मिला टिकट(aap second candidate list)
चुराह से नंद कुमार जरयाल, भरमौर से प्रकाश चंद भारद्वाज, चंबा से शशि कांत, डलहौजी से मनीष सरेन, नुरपूर से मनीषा कुमारी, इंदौरा से जगदीश बग्गा, ज्वाली से कैप्टन बलदेव राज, देहरा से मनीष धीमान, जसवां परागपुर से साहिल चौहान, ज्वालामुखी से होशियार सिंह, जयसिंहपुर से संतोष कुमार, सुलह से रविंद्र सिंह रवि, कांगड़ा से राज कुमार जसवाल, शाहपुर से अभिषेक ठाकुर, धर्मशाला से कुलवंत राणा, पालमपुर से संजय भारद्वाज, मनाली से अनुराग प्रार्थी, कुल्लू से शेर सिंह, बंजार से नीरज सैणी, आनी से इंद्र पॉल, करसोग से भगवंत सिंह, सुंदरनगर से पूजा ठाकुर, नाचन से जाबना चौहान, सिराज से गीता नंद ठाकुर, जोगेंद्रनगर से रवि पॉल सिंह, धर्मपुर से राकेश मल्होत्रा, मंडी से श्याम लाल, बल्ह से ताराचंद भाटिया, भोरंज से रंजनी कौशल, सुजानपुर से अनिल राणा, हमीरपुर से सुशील कुमार, बडसर से गुलशन सोनी, नादौन से शैंकी ठुकराल, हरोली से रविंद्र पॉल सिंह मान, ऊना से राजीव गौतम, कुटलैहड़ से अनिल मनकोटिया, झंडूता से सुधीर सुमन, घुमारवीं से राकेश चौपड़ा, बिलासपुर से अमर सिंह चौधरी, नैनादेवी से नरेंद्र ठाकुर, अर्की से जीतराम शर्मा और नालगढ़ से धर्मपाल चौहान को टिकट मिला है.  

बता दें, इसके पहले 20 सितंबर को आप ने 4 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी. आम आदमी पार्टी द्वारा इस लिस्ट में फतेहपुर विधानसभा सीट से डॉक्टर राजन सुशांत को, नगरौटा से उमाकांत डोगरा को, लाहौल स्पीति से सुदर्शन जसपा और श्री पावंटा साहिब से मनीष ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारा है.  

Watch Live

Trending news