Aamir Khan: बेटी आयरा खान की सगाई में जमकर नाचे पिता आमिर खान, चेहरे पर दिखी खुशी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1448637

Aamir Khan: बेटी आयरा खान की सगाई में जमकर नाचे पिता आमिर खान, चेहरे पर दिखी खुशी

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में वह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Aamir Khan: बेटी आयरा खान की सगाई में जमकर नाचे पिता आमिर खान, चेहरे पर दिखी खुशी

Aamir Khan Daughther Wedding Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में वह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, एक्टर आमिर खान (Aamir khan) की बेटी आयरा खान (Aamir Khan Wedding Video) ने कल यानी शुक्रवार को अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की है. इस मौके पर पिता आमिर खान ने जमकर डांस किया. आप भी देखें वीडियो..

बेटी की सगाई पर आमिर खान ने अपने चचेरे भाई मंसूर खान के साथ जमकर डांस किया. दोनों ने पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा, बेटा हमारा ऐसा काम करेगा गाने पर जमकर डांस किया.  पापा और चाचा को साथ में डांस करता देख अयारा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था.  

बेटी के इंगेजमेंट पार्टी में आमिर खान एकदम सिपंल लुक में नजर आए. सफेद दाढ़ी और बालों में आमिर काफी हैंडसम दिख रहे थे. उन्होंने व्हाइट कलर का पठानी सूट पहन रखा था. ऐसे में सोशल मीडिया पर आयरा और आमिर खान की कई सारी वीडियो वायरल हो रही है. 

इस पार्टी में अयारा खान की मां और आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता भी नजर आईं. वहीं किरण राव ने भी एक्स हसबैंड की मां जीनत हुसैन के साथ दिखीं. 

बता दें, नूपुर शिखरे 35 साल के हैं. वो एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. इसके साथ ही वो स्टेट लेवल टेनिस प्लेयर भी रह चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, वो आमिर खान के साथ-साथ सुष्मिता सेन को भी फिटनेस की ट्रेनिंग दे चुके हैं. 

आपको बता दें, आयरा, आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. आयरा के अलावा आमिर और रीना का एक बेटा जुनैद भी है. आमिर खान की तरह आयरा का एक्टिंग में झुकाव नहीं है.  उन्होंने 2019 में डायरेक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. 

Watch Live

 

Trending news