Rashifal 9 June: मकर, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, जानें अपना राशिफल
Advertisement

Rashifal 9 June: मकर, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, जानें अपना राशिफल

Aaj ka rashifal: आज का दिन मकर, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए अच्छा रहना वाला है. इन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनेगी. 

Rashifal 9 June: मकर, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, जानें अपना राशिफल

9 June ka Rashifal: हिन्दू धर्म में हर दिन किसी ना किसी देवी-देवता को समर्पित है. वहीं आज शुक्रवार है.  आज का दिन मां लक्ष्मी और मां दुर्गा के तमाम रूपों को समर्पित है. आज के दिन लोग देवी मां की अराधना करते हैं.  आज का दिन चार राशि वालों के लिए काफी शुभ है. आज का दिन मकर, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए अच्छा रहना वाला है. इन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनेगी. जानिए क्या है आज का आपका राशिफल. 

Worship Rules for Womens: हनुमान जी की पूजा करते वक्त महिलाएं इन बातों का रखें ध्यान, नहीं करें ये काम

कुंभ - कुंभ राशि (Aaj Ka Rashifal 9 June 2023) के लोगों को आज कार्य में अच्छे प्रदर्शन के लिए इनाम दिया जा सकता है. जिन लोगों का आज इंटरव्यू है या ऑनलाइन पेपर देने जा रहें हैं तो पूरी तैयारी कर लें, घर के बाहर जाने से पहले दही चीनी खाना न भूलें. आज आप जो भी काम करेंगे उसमें सफल होंगे.  

धनु - धनु राशि (Aaj Ka Rashifal 9 June 2023) के लोगों को ऑफिशियल कार्यों को लेकर आज के दिन बॉस की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं व्यापारियों के लिए भी आज का दिन काफी लाभकारी होने वाला है.आज के दिन उन्हें मन मुताबिक मुनाफा होने की प्रबल संभावना है. आज का दिन युवाओं के लिए भी शुभ संकेत लेकर आएगा. 

मकर - इस राशि (Horoscope 9 June 2023) के लोगों को समझदारी और साहस के बल पर आज तरक्की मिल सकती है. आपकी हर जगह सराहना की जाएगी. जिसके चलते आपके भीतर आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए व्यापारी वर्ग को रुका हुआ धन या अचानक धन लाभ होने की संभावना बनी हुई है. पारिवारिक वातावरण का भी काफी अच्छा रहेगा. कहीं बाहर घूमने की संभावना हो सकती है. 

Gadar एक बार फिर सिनेमाघरों में होने जा रही रिलीज, जानें कैसे 1 मूवी टिकट पर मिलेगा दूसरा टिकट फ्री!

मीन - इस राशि (Horoscope 9 June 2023) के लोगों के लिए आज दिन शुभ है.  नौकरी के क्षेत्र में बढ़ोतरी होगी.  कार्यस्थल पर सम्मान बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. शरीर में किसी बीमारी या परेशानी से भी आज निजात मिल सकती है. वहीं, जिन युवाओं का आज के दिन जन्मदिन है. उन्हें आज अपनी क्षमता अनुसार जरूरतमंद की मदद करनी चाहिए. इससे आपका आने वाला भविष्य अच्छा रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE PHH NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news