Horoscope Today 2 June 2023: जानें कैसा रहेगा मकर, कन्या और मेष राशि वालों का आज का दिन
Advertisement

Horoscope Today 2 June 2023: जानें कैसा रहेगा मकर, कन्या और मेष राशि वालों का आज का दिन

Horoscope Today 2 June 2023: आज 2 जून 2023, शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज का दिन कई राशियों के लिए शुभ है. पढ़ें आज का राशिफल.

Horoscope Today 2 June 2023: जानें कैसा रहेगा मकर, कन्या और मेष राशि वालों का आज का दिन

Horoscope Today 2 June 2023: आज 2 जून 2023, शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज दोपहर 12:49 तक त्रयोदशी तिथि फिर चतुर्दशी तिथि रहेगी. ऐसे में आज का दिन मकर, कन्या और मेष राशि वालों के खास हो सकता है. जाने आज का राशिफल.

 Benefits of orange: चेहरे की चमक को बढ़ाने के लिए हर दिन खाएं संतरा, जानें फाएदा

मेष राशि- 
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेना वाला है.  पति-पत्नी के सम्बध रहेंगे अच्छे. बिजनस करने का सोच रहे हैं, तो  बिजनेस में पार्टनर के साथ आपके संबंध मजबूती प्राप्त करेंगे. फैमिली में खुशी का माहौल बनेगा. हालांकि, सेहत को लेकर आपको अपना ध्यान रखना होगा. स्टूडेंट्स के लिए दिन शुभ होगा.   

कन्या राशि-
कन्या राशि के लिए भी दिन लाभकारी हो सकता है. भवन निर्माण और ठेकेदारी बिजनेस में आप अपने डर को मेहनत से हराने में सफल होंगे. जॉब चेंज करने की दिशा में आगे बढ़ेंगे. फैमिली के साथ कम्फर्ट जोन महसूस करेंगे. कहीं बाहर घूमने का प्लान बन सकता है. सेहत संबंधित समस्याओं से राहत मिलेगी. पति-पत्नी के बीच हो रही समस्या से भी छुटकारा मिलेगा.  स्टूडेंट्स को अपने प्रयासों के लिए फ्यूचर में अच्छे परिणाम मिलेंगे.  

Himachal Weather Update: हिमाचल में इस साल बारिश ने तोड़े रिकॉर्ड, ऑरेंज अलर्ट के बीच जमकर बरसे बादल

मकर राशि 
मकर राशि के लिए आज दिन शुभ होने वाला है. होटल और मोटेल बिजनेस में मेहनत का बेहतर रिजल्ट प्राप्त करेंगे. नौकरी के क्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं. अचानक ट्रेवलिंग की प्लानिंग बन सकती है. फैमिली में किसी के साथ अगर कोई मन मुटाव है, तो वो भी ठीक हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

Trending news