Una News: भारत दर्शन यात्रा के तहत हिमाचल के 21 बच्चे यात्रा करके लौटे वापस, दिखे खुश
Advertisement

Una News: भारत दर्शन यात्रा के तहत हिमाचल के 21 बच्चे यात्रा करके लौटे वापस, दिखे खुश

Bharat Darshan Yatra: सांसद भारत दर्शन यात्रा के तहत हिमाचल के 21 बच्चे यात्रा कर वापस लौटे हैं. ऐसे में बच्चों का ऊना रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत हुआ. 

Una News: भारत दर्शन यात्रा के तहत हिमाचल के 21 बच्चे यात्रा करके लौटे वापस, दिखे खुश

Bharat Darshan Yatra in Himachal: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा शुरू की गई  सांसद भारत दर्शन यात्रा के तहत हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से 21 बच्चे सांसद यात्रा कार्यक्रम में भारत दर्शन करने गए थे. यह सभी बच्चे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से हैं. 

Pathankot: पठानकोट में दो निजी स्कूलों ने टूटी सड़क को लेकर बच्चों को धरने के लिए हाईवे पर बिठाया

21 बच्चों का यह दल सांसद भारत यात्रा कर वापस लौटा है. आज ऊना पहुंचने पर रेलवे स्टेशन पर इन बच्चों का स्वागत किया गया. इन बच्चों की माने चो इस यात्रा के दौरान उन्हें अलग-अलग स्थाने पर घूमने का मौका मिला और कुछ ऐसे प्रतिनिधियों से भी मिलने का मौका मिला जिससे मिलने के बाद उनके जीवन में आगे बढ़ने का जज्बा पैदा हुआ है.

यह यात्रा उनके जीवन में एक बड़ा बदलाव लाएगी बच्चों ने कहा कि सांसद भारत दर्शन यात्रा के तहत उन्हें देश के बड़े लोगों से मिलना हुआ और बड़ी जगह जैसे नए संसद भवन और अन्य जगहों को देखने का मौका मिला. उन्होंने कहा की केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का यह एक बहुत ही सहारनिया कदम हैं जिसके तहत उन्हें घूमने का मौका मिला और जीवन में कुछ सीखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. इसके लिए वह केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का आभार प्रकट करते हैं.

Rampur: विश्व शांति व कल्याण के लिए रामपुर समेत तीन देशों में एक साथ किया गया सुंदरकांड पाठ

बीजेपी नेताओं ने जानकारी देते हुए बताया की सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा यह एक अच्छी पहल शुरू की गई है. जिसके तहत अलग-अलग वर्गों से बच्चे इस सासद भारत दर्शन यात्रा के तहत देश के अलग-अलग संस्कृति से रूबरू हुए हैं. इन बच्चों के दर्शन कर लौटने के बाद और बच्चों को भी इससे बड़ी प्रेरणा मिलती है. अनुराग ठाकुर द्वारा यह एक अच्छी पहल शुरू की गई है जिसके तहत बच्चों को बहुत कुछ  सीखने को मिलती है. यह यात्रा उनके जीवन में बहुत फायदेमंद साबित होगी. 

Trending news