काश ये गलती न करते KK! निधन से पहले का एक वीडियो हो रहा वायरल...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1205285

काश ये गलती न करते KK! निधन से पहले का एक वीडियो हो रहा वायरल...

ये विश्वास करना बेहद मुश्किल हो रहा है कि जो इंसान कुछ समय पहले तक स्टेज में गाना गा रहा था, थोड़ी देर बाद इस दुनिया को छोड़ कर चला गया. केके की मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम पड़ेगी लेकिन डॉक्टर्स के मुताबिक उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था. 

photo

चंडीगढ़- 90 के दशक के लगभग सभी लोग केके के गाने सुनकर बढ़े हुए. इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनके जैसा कलाकार न कोई था और न ही उन जैसा कोई होगा. 

काश ये गलती न करते केके...!
केके के निधन से पहले का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद फैंस का कहना हे कि काश केके ये गलती न करते तो शायद वो आज हमारे बीच मौजुद होते. 

 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उन्हें कितनी घुटन महसूस हो रही है. वो तौलिए से अपना मुंह पोछ रहे है.  वीडियो में केके किसी के कान में ये बोलते हुए भी नजर आ रहे है कि यहां बहुत गर्मी है. AC भी काम नहीं कर रहा. 

शो के दौरान ही केके को सीने में दर्द और बेचैनी महसूस होने लगी थी. अस्पताल ले जाते हुए उनका ये आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. 53 साल की उम्र में भी केके बिल्कुल फिट और युवा दिखते थे. ऐसे में उनके कार्डियक अरेस्ट की मौत की खबर से हर कोई सदमे में है. 

फैंस को विश्वास करना मुश्किल... 
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) की मंगलवार रात कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अचानक मौत हो गई. ये खबर सुनने के बाद उनके फैंस को विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि जो इंसान कुछ समय पहले तक स्टेज में गाना गा रहा था, थोड़ी देर बाद इस दुनिया को छोड़ कर चला गया.

शो के दौरान तबियत बिगड़ने के बाद वो जमीन पर गिर गए. इसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वो रास्ते में ही दम तोड़ चुके थे. 53 साल की उम्र होने के बावजूद केके बिल्कुल फिट दिखते थे. 

बता दें कि कोलकाता में एक लाइव कंसर्ट के दौरान केके की तबियत अचानक खराब हुई. कहा जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही वो दम तोड़ चुके थे. केके की मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम पड़ेगी लेकिन डॉक्टर्स के मुताबिक उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था. 

Trending news