Tejasswi Prakash oops moment: कभी लिपलॅाक, तो कभी अपनी ड्रेस की वजह से oops moment का शिकार हुई तेजस्वी प्रकाश
Advertisement

Tejasswi Prakash oops moment: कभी लिपलॅाक, तो कभी अपनी ड्रेस की वजह से oops moment का शिकार हुई तेजस्वी प्रकाश

हाल ही में सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Tejasswi Prakash oops moment: कभी लिपलॅाक, तो कभी अपनी ड्रेस की वजह से oops moment का शिकार हुई तेजस्वी प्रकाश

Tejasswi Prakash oops moment: तेजस्वी प्रकाश एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो अक्सर हिंदी टेलीविजन शोज़ और मराठी फिल्मों में दिखाई देती हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को स्वरागिनी में रागिनी माहेश्वरी के रूप में निभाई गयी उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है. 

आपको बता दें कि अभिनेत्री तेजस्वी ने बिग बॉस 15 में भाग लिया था और उसने शो जीत लिया था. दर्शकों ने उनके बिग बॉस 15 के सफर को काफी पसंद किया था. इतना ही नहीं बल्कि तेजस्वी के शो में अभिनेता करण कुंद्रा के साथ बने रिश्ते को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडिओ में तेजस्वी ने एक हॉट गाउन पहना हुआ है पर लोगों का कहना है कि वह ऐसे कपड़े क्यों पहनती है. 

इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण और तेजस्वी प्रकाश एक पार्टी में मौजूद हैं जहां दोनों लिप लॉक कर रहे हैं.

दरअसल इस वीडियो को उनका कोई दोस्त बना रहा है और ऐसे में जैसे ही तेजस्वी प्रकाश की नजर उस मोबाइल पर पड़ती है तो वह हैरानी के साथ कहती हैं, "क्या तुमने ये रिकॉर्ड कर लिया?" इस पर तुरंत करण कहते हैं- "प्लीज इसे पोस्ट कर दो, पोस्ट कर दो". वहीं तेजस्वी प्रकाश दोबारा कहती हैं- "प्लीज इसे पोस्ट मत करना, रुको प्लीज तुम इसे पोस्ट नहीं कर सकती हो." 

रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो निर्माता बंटी वालिए की पत्नी वैनेसा वालिया की बर्थडे पार्टी का है. फैंस ने इस वायरल वीडिओ को देखने के बाद कपल का काफी मज़ाक बनाया है और सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, देखें तस्वीरें

Tejasswi Prakash oops moment: 

 

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande oops moment: हॉट दिखने के चक्कर में ये क्या कर बैठी अंकिता लोखंडे, Oops मोमेंट का हुई शिकार

Trending news