सुशांत के अधूरे प्यार के अनसुने किस्से, जब खुल्लम-खुल्ला किया था इजहार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1219716

सुशांत के अधूरे प्यार के अनसुने किस्से, जब खुल्लम-खुल्ला किया था इजहार

प्यार और तकदीर कभी साथ–साथ नहीं चलते, क्योकि जो तकदीर में होते है उनसे कभी प्यार नहीं होता और जिससे हमें प्यार हो जाता है वे तकदीर में नहीं होता. आज हम आपको सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के प्यार के अनसुने किस्से बताएंगे...

 

photo

चंडीगढ़: एक जन्नत सा था ये जहां, वक्त की रेत पे कुछ मेरे नाम सा, लिख के छोड़ गया तू कहां. एक प्यारा सा हंसमुख चेहरा कब सितारे से तारा बन गया पता ही नहीं चला. सुशांत की मौत को आज पूरे दो साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मानों कल की ही बात हो, जब सुशांत सिंह राजपूत हम सबके बीच थे. 

कहते है न कि इश्क सच्चा वही जिसको मिलती नहीं मंजिलें...पवित्र रिश्ता से सबके दिल में जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए आज दो साल हो गए है. भले ही आज सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनके प्यार के किस्से राधा और कृष्ण की तरह आज भी जिंदा है. 

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह की जोड़ी सबकी पसंदीदा थी. आज हम आपको उनके प्यार के कुछ अनसुने किस्से बताने जा रहे है जहां से दोनों ने अपने इस प्यार के पवित्र रिश्ते की शुरूआत की थी. 

आप चाहे दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न हो पहला प्यार हर किसी के लिए खास होता है. वैसे ही अलग होने के बाद भी सुशांत और अर्चना एक दुसरे के लिए खास थे. इस कपल ने टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में मानव और अर्चना की भूमिका निभाई थी, जो दर्शकों के बीच आज भी लोकप्रिय है. 

खुल्लम-खुल्ला प्यार का किया था इजहार...
एक समय था जब अंकिता किसी भी इंटरव्यू में अपने प्यार का इजहार करने का मौका नहीं छोड़ती थी. वहीं, सुशांत ने खुल्लम-खुल्ला अंकिता से  रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' में  प्यार का इजहार किया था.

अंकिता को पहले सुशांत नहीं था पसंद...
अंकिता का कहना है कि वो सुशांत को पहले बिलकुल पंसद नहीं करती थी, लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पंसद करने लगे. दोनों ने डेट करना शुरू किया. जहां एक तरफ अंकिता बहुत ज्यादा बातूनी थी वहीं, सुशांत एकदम सीधे-साधे. 

सेट पर खूब मस्ती करते थे दोनों
सुशांत और अंकिता दोनों सेट पर खूब मस्ती करते थे. समय के साथ-साथ दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए. दोनों अपने प्यार में इस तरह खोए थे कि कब इतने साल बीत गए इन्हें पता भी नहीं चला. 
    
बॉलीवुड में एंट्री के बाद बढ़ी दूरियां
रिपोर्ट के माने तो कुछ लोगों का कहना है कि अंकिता का स्वभाव बहुत ही चिड़चिड़ा था. वहीं, सुशांत के बॉलीवुड में एंट्री होने के बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी. जिसके चलते दोनों ने एक दूसरे के साथ बात करना छोड़ दिया, और दोनों के रास्ते धीरे-धीरे अलग होते गए. आखिर में दोनों ने अलग होने का  फैसला कर ही लिया, लेकिन ब्रेकअप के बाद भी वे एक दूसरे के लिए खास थे.     

ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे के लिए खास थे दोनों...
भले ही दोनों का प्यार ज्यादा समय के लिए टिक न पाया, लेकिन यह अंकिता की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है. अंकिता लोखंडे ने अपने प्यार से ये जाहिर कर दिया है कि आपकी जिंदगी में चाहे कितने भी लोग क्यों न आ जाए, लेकिन एक खास शक्स की जगह कोई नहीं ले सकता.

अंकिता ने कर ली हैं शादी...
अंकिता ने अब अपने बॉयफ्रेंड़ विक्की जैन के साथ शादी कर ली है और वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश है. भले ही अंकिता और सुशांत दोनों साथ नहीं है, लेकिन उनकी बातें आज भी उनके दिलों-दिमाग में ताजा हैं.

Trending news