Khatron Ke Khiladi 13 में Sumbul Touqeer की एंट्री? जानिए क्या बिग बॉस फेम ने इस पर क्या कहा
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में Sumbul Touqeer की एंट्री? जानिए क्या बिग बॉस फेम ने इस पर क्या कहा

Khatron Ke Khiladi 13: जहां खबरें आ रही हैं कि सुंबुल तौकीर खान खतरों के खिलाड़ी सीज़न 13 में नज़र आ सकती हैं वहीं इस पर 'इमली' स्टार ने अपना रिएक्शन दिया. 

Khatron Ke Khiladi 13 में Sumbul Touqeer की एंट्री? जानिए क्या बिग बॉस फेम ने इस पर क्या कहा

Sumbul Touqeer In Khatron Ke Khiladi, KKK, Season 13 As Wild Card Entry News in Hindi: खतरों के खिलाड़ी सीज़न 13 में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं और ऐसे में हर कोई इस शो पर अपनी नज़रें टिकाए बैठा है. ऐस में एक खबर सामने आ रही है कि इस साल इस शो में सुंबुल तौकीर खान भी शामिल हो सकती हैं. 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की हर तरफ चर्चा हो रही है और हाल ही में इसका प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स की खतरनाक स्टंट करते हुए झलक दिखाई गई है. इस शो के लिए अब तक कई सेलेब्स के जुड़ने की खबरें सामने आ चुकी हैं. इसके साथ ही केप टाउन में शो की शूटिंग भी शुरू हो गई है. 

हाल फिलहाल में कई ऐसी रिपोर्ट्स हैं जो दावा कर रही हैं कि खतरों के खिलाड़ी सीज़न 13 में सुंबुल तौकीर खान की एंट्री हो सकती है. ऐसे में आइए जानते हैं कि सुंबु तौकीर का इस पर क्या कहना है.

Sumbul Touqeer To Be Wild Card Entry In Khatron Ke Khiladi, KKK, Season 13? 

जहां खबरें आ रही हैं कि सुंबुल तौकीर खान खतरों के खिलाड़ी सीज़न 13 में नज़र आ सकती हैं वहीं इस पर 'इमली' स्टार ने अपना रिएक्शन दिया और कहा कि फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है. एक इवेंट के दौरान सुंबुल से इन ख़बरों को लेकर सवाल किया गया तो उसने रिएक्ट करते हुए कहा कि फिलहाल ऐसा अभी कुछ नहीं है. सुंबुल ने कहा कि इस खबर से तो वह भी शॉक है. इस दौरान सुंबुल ने ये भी कहा कि वह इस साल शिव ठाकरे को सपोर्ट करेंगी. 

 यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13 contestants list: शिव ठाकरे से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक टीवी इंडस्ट्री के यह कलाकार आपके मनोरंजन के लिए तैयार!  

बता दें कि रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट करते हैं और अब तक इस शो में बॉलीवुड, टीवी और ओटीटी के कई सेलेब्स जुड़ चुके हैं. 

 यह भी पढ़ें:  Rs 2000 note exchange news: 2,000 रुपये के नोट बदलने को लेकर SBI बैंक ने जारी किया 'बयान', जानिए क्या कहा 

(For more news apart from Sumbul Touqeer In Khatron Ke Khiladi, KKK, Season 13 As Wild Card Entry News in Hindi, stay tuned to Zee PHH)
  

Trending news