Sidhu Moose Wala के नए गाने 'मेरा नाम' ने मचाया तहलका, 25 मिनट में आए 1.3 मिलियन व्यूज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1643358

Sidhu Moose Wala के नए गाने 'मेरा नाम' ने मचाया तहलका, 25 मिनट में आए 1.3 मिलियन व्यूज

Sidhu Moose Wala new song Tera naam: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके गाने आज भी फैंस को उनके होने का अहसास दिलाते हैं. ऐसे में सिद्धू का एक और गाना रिलीज हुआ है.

 

Sidhu Moose Wala के नए गाने 'मेरा नाम' ने मचाया तहलका, 25 मिनट में आए 1.3 मिलियन व्यूज

Sidhu Moose Wala Posthumous Songs: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लेकर फैंस में आज भी क्रेज देखने को मिल जाता है. आज भले ही शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला हमारे बीच न हों, लेकिन उनके गाने आज भी उनके होने का एहसास दिलाते हैं. शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला के असामयिक निधन के बाद उनकी टीम ने सभी संगीत लेबल और निर्माताओं से उनके अधूरे और अप्रकाशित गीतों को उनके परिवार को समर्पित कर दिया है.

आज भी जिंदा हैं मूसे वाला का रुतबा  
सिद्धू मूसेवाला की मौत के लगभग एक महीने बाद उनकी ट्रैकलिस्ट से पहला गाना 'एसवाईएल' सामने आया, जिसे सिंगर के चाहने वालों से बेशुमार प्यार मिला, लेकिन रिलीज होते ही यह सॉन्ग चर्चाओं के साथ-साथ सवालों के कठघरे में भी आ खड़ा हुआ. गाने के रिलीज होने के तीन दिन बाद ही उसे मूसेवाला के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल से डिलीट कर दिया गया था.

गाने में SYL मुद्दे का है जिक्र
ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि गाने में पॉलिटिकल मुद्दों और पंजाब-हरियाणा के बीच SYL (सतलज-यमुना लिंक) नहर के पानी को लेकर काफी बात की गई थी. इतना ही नहीं इस गाने में किसान आंदोलन और लाल किले पर हुई घटना का भी जिक्र भी किया गया था. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 27 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिले हैं. आज भी यह गाना बिना वीडियो के ही यूट्यूब और कई अन्य प्लेटफॉर्मस अवेलेबल है.  

ये भी पढ़ें- HP Farmer News: सेब बागवानों के लिए अच्छी खबर! अब नहीं उठाना पड़ेगा नुकसान, क्या है सुक्खू सरकार का प्लान?

'वार' पर आए थे अच्छे व्यूज 
SYL'एसवाईएल'  के कुछ समय बाद गुरु नानक देव की जयंती पर मूसेवाला का एक और गाना 'वार' रिलीज हुआ, जिसमे सिख जनरल हरि सिंह नलवा की बहादुरी की तारीफ की गई थी. मूसेवाला के फैंस ने उनके इस गाने को बहुत पसंद किया और यूट्यूब पर इस गाने को 44 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले.  
 
आज 'मेरा नाम' हुआ रिलीज
ऐसे में अब शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला का एक और नया गाना 'मेरा नाम' 7 अप्रैल यानी आज रिलीज हो चुका है. खास बात यह है कि रिलीज होते ही इस सॉन्ग पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. मूसेवाला के इस गाने ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. सॉन्ग रिलीज होने के 25 मिनट के भीतर 1.3 मिलियन व्यूज आ गए.

WATCH LIVE TV

Trending news