Sherlyn Chopra Oops Moment: शर्लिन चोपड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, लोगो ने जमकर किया ट्रोल
Advertisement

Sherlyn Chopra Oops Moment: शर्लिन चोपड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, लोगो ने जमकर किया ट्रोल

मॉडल शर्लिन चोपड़ा का ऊप्स मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिससे उन्हें लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है. 

Sherlyn Chopra Oops Moment: शर्लिन चोपड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, लोगो ने जमकर किया ट्रोल

Sherlyn Chopra Oops Moment Video news: बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा आए दिन अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए चर्चाओं में बनी रहती है और साथ ही अपने बयानों के लिए हर दिन नए-नए विवाद का हिस्सा बनती रहती हैं. इसलिए हमेशा ही वह यूजर्स के निशाने पर बनी रहती हैं. 

इसी बीच शर्लिन चोपड़ा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस फैशन के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है.   

बता दें कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उन्होंने लूज पैंट और मैचिंग ब्रालेस क्रॉप टॉप पहना हुआ था. दरअसल एक्ट्रेस इस आउटफिट में बहुत अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी और वह बार-बार अपने क्रॉपटॉप को ठीक कर रही थी, जिसके चलते वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई. 

इसके बावजूद शर्लिन ने कैमरे के सामने अपना पूरा कॉन्फिडेंस दिखाया. मॉडल शर्लिन चोपड़ा का ऊप्स मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिससे उन्हें लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Chandigarh Gang Rape news: 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंग रेप करने वाले नाबालिग 6 महीने से कर रहे थे ब्लैकमेल!  

बता दें कि एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की इस वीडियो को देखकर लोगों उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूज़र ने कहा कि "एयरपोर्ट के लिए इस तरह के कपड़े पहनने की क्या जरूरत है?" वहीं दूसरे यूज़र ने कहा कि "फोटोशूट्स और फिल्मों के वक्त समझ आता है कि ऐसे कपड़े पहनने पड़ते हैं. लेकिन रियल लाइफ में ऐसा करने की क्या जरूरत है?" 

उसी तरह एक और यूजर्स ने उन्हें राखी सावंत के साथ कम्पेयर तक किया और एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि "मैडम को कपड़े पहनने में शर्म आती है." 

यह भी पढ़ें: Punjab Weather Update: गुरदासपुर में आसमानी बिजली गिरने से एक घर का सारा सामान हुआ राख!  

Sherlyn Chopra Oops Moment Video news: 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

Trending news