Shehnaaz Gill का कातिलाना लुक...गर्मी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें बोल्ड तस्वीरें
Advertisement

Shehnaaz Gill का कातिलाना लुक...गर्मी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें बोल्ड तस्वीरें

Shehnaaz Gill Latest Pool Photos: शहनाज गिल का ये बोल्ड अवतार उनके फैंस को दीवाना बना रहा है. बिकिनी में एक्ट्रेस पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं.

 

photo

चंडीगढ़:  बिग बॉस से सबका दिल जितने वाली शहनाज गिल ने अपने चुलबुले अंदाज से फैंस के दिलों में जगह बनाई है. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि पंजाब की कैटरीना कैफ’ शहनाज गिल सबकी पसंदीदा है, एक बार फिर वे अपने नए अंदाज में सामने आई है. 

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है. जिसमें शाहनाज गिल गर्मी के मौसम का खुब मजा उठा रही हैं. शहनाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.

 

शहनाज हर बार अपने फैंस को हैरान करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है. इस बार वे पूल में किलर पोज दे रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंनें लिखा है ‘ समर वाइस..’

इन तस्वीरों को देखकर फैंस इन्हें खूब पंसद कर रहे है. फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे है. शहनाज के इन लुक्स को देखते हुए फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करतो थक नहीं रहे. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा ‘ एना सोना क्यों रब ने बनाया’. 

आपको बता दें कि शहनाज अब फिल्मों में भी काम करने जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि शहनाज गिल बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान की अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’  से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रही है .

Trending news