Shama Sikander Oops Moment: शमा सिकंदर अपनी रिवीलिंग ड्रेस में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार
Advertisement

Shama Sikander Oops Moment: शमा सिकंदर अपनी रिवीलिंग ड्रेस में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

एक यूजर ने उनके वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, 'वॉव ब्यूटीफुल इन ब्लैक'. 

Shama Sikander Oops Moment: शमा सिकंदर अपनी रिवीलिंग ड्रेस में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Shama Sikander Oops Moment Video News: शमा सिकंदर का सोशल मीडिया उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है. अभिनेत्री अक्सर इंस्टाग्राम पर बहुत हॉट-टू-हैंडल तस्वीरें डालती रहती हैं, जिससे उनके प्रशंसक हैरान रह जाते हैं. बीती शाम को भी शमा ने अपनी मनमोहक अदाओं से अपने फैंस का मन मोह लिया. शमा सिकंदर ने 'बाल वीर', 'ये मेरी लाइफ है' और 'माया: स्लेव ऑफ हर डिज़ायर्स' सहित कई शो में अपनी एक्टिंग का जलवा भी बिखेरा है. 

बीती शाम शमा ने एक सेक्सी वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह काले रंग की खूबसूरत पोशाक में एक लंबी नेकलाइन के साथ पोज देती हुई नजर आयीं, जिसमें वह बेहद ख़ूबसूरत दिख रहीं है. एक यूजर ने उनके वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, 'वॉव ब्यूटीफुल इन ब्लैक'. कई अन्य प्रशंसकों ने भी लाल दिल और आग वाले इमोजी जैसे प्रतिक्रिया देकर उनकी तारीफ की.

इस वीडिओ में उन्होंने रेड लिपस्टिक, डीप नेक क्रॉप टॉप और बॉडी फिटेड स्कर्ट पहना है और अपनी इस ड्रेस के साथ शमा ने अपने बालों को पोनीटेल में बंधा हुआ है. 

इसके साथ ही उन्होंने ग्रीन एमरेल्ड नैक पीस पहना हुआ था जो डायमंड का था. न्यूड मेकअप और हाई हील्स के साथ शमा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था, लेकिन उनके इस टॉप का नेक इतना डीप कट में था कि एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ गया. 

यह भी पढ़ें: Sherlyn Chopra Oops Moment: शर्लिन चोपड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, लोगो ने जमकर किया ट्रोल 

Shama Sikander Oops Moment Video News: 

 

थोड़े अटपटे अंदाज़ में उन्होंने फोटोशूट तो पूरा किया पर डीप नैक को बार बार वह ठीक करती नज़र आ रही है थी जिससे लग रहा था की वह अपनी इस ड्रेस के साथ इतनी कम्फ़र्टेबल नहीं हैं. 

इसके साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. फैंस का कहना था कि जब डीप नेक संभाला नहीं जाता तो फिर पहनना ही क्यों हैं. वीडियो शेयर करते हुए शमा ने कैप्शन में लिखा कि, "ऊप्स ये क्या हो गया, हालांकि उन्होंने यह मजाक में लिखा है. 

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary News: प्रियंका चाहर चौधरी बनी 'गुलाबो'!  

Trending news