Sapna Choudhary: लता मंगेशकर के गाने पर सपना ने बनाया मन मोह में लेने वाला इंस्टा रील
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1674281

Sapna Choudhary: लता मंगेशकर के गाने पर सपना ने बनाया मन मोह में लेने वाला इंस्टा रील

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हरियाणवी क्वीन का अनोखा अंदाज दिखा है. सपना का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.     

Sapna Choudhary: लता मंगेशकर के गाने पर सपना ने बनाया मन मोह में लेने वाला इंस्टा रील

Sapna Choudhary Viral Video: अपने डांस से लाखों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज अपनी  खास पहचान बना चुकी हैं. भले ही एक समय पर वह छोटे स्टेज डांस शो करती हों, लेकिन सपना ने अपनी मेहनत के दम पर आज वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसका लोग सपना देखते हैं. सपना चौधरी का 'तेरी आंख्या का यो काजल' वो गाना था, जिसने सपना को स्टार बना दिया. फैंस को उनका यह गाना इतना पसंद आया कि हर शादी और छोटे-बड़े फंक्शन में लोग इस गाने पर थिरकते नजर आने लगे. आज भी सपना के फैंस को उनका यह गाना इतना पसंद आता है कि इस गाने के बिना हर फंक्शन अधूर लगता है. 

सपना चौधरी का एक और वीडियो वायरल
इस गाने के बाद सपना चौधरी के एक के बाद कई गाने आउट हुए जो उनके फैंस को खूब पसंद आने लगे. जले, पानी छलकै, मस्त-मलंग, तुन्ना-तुन्ना जैसे कई गाने हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं. इन गानों पर सपना चौधरी के कई डांस वीडियो भी वायरल हुए. सपना के फैंस भी इन गानों पर इंस्टा रील बनाते नजर आए. खास बात यह है कि सपना चौधरी के डांस शो के दौरान उनके चाहने वालों की इतनी भीड़ होती है कि एंट्री मिल पाना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसे में सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कई डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं जो शेयर करने के कुछ ही घंटो बाद वायरल होने लगते हैं. 

ये भी पढे़ं- Hina Khan: फिल्मफेयर अवार्ड में हिना खान के हॉट लुक ने खींचा हर किसी का ध्यान

सपना का दीवाना बना देगा उनका ये अंदाज
हाल ही में देसी क्वीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो अब खूब वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो में सपना चौधरी डांस नहीं बल्कि पार्क में बैठकर इंस्टा रील बनाती दिख रही हैं. सपना इस वीडियो में नीले रंग का सूट-सलवार और फूल वाला प्रिंटेंड दुपट्टा ओढ़ पार्क में फूलों के बीच कभी बैठकर तो कभी घूमते हुए लता मंगेशकर और मोहम्मद रफी के बॉलीवुड सॉन्ग 'वादा करले साजना' पर लिप्सिंग करती दिख रही हैं. सपना चौधरी के डांस की तरह उनका ये शांत अंदाज भी आपको उनका दीवाना बना देगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news