केसरिया रंग में रंगे रणबीर और आलिया, 'ब्रह्मस्त्र' का बेहद ही प्यारा गाना रिलीज
Advertisement

केसरिया रंग में रंगे रणबीर और आलिया, 'ब्रह्मस्त्र' का बेहद ही प्यारा गाना रिलीज

Kesariya song OUT: आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर इस गाने की एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “हमारे प्यार की आवाज, अब आपकी है. केसरिया अब जारी हो चुका है.

photo

चंडीगढ़- 3 महीने के इंतजार के बाद आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का 'केसरिया' गाना आखिरकार रिलीज हो गया है. गाना रिलीज पर, निर्देशक अयान मुखर्जी और आलिया भट्ट ने फैंस के साथ गाना और फिल्म के सेट से कुछ पलों को शेयर किया.

गाने में रणबीर और आलिया बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं. दोनों रोमांस के केसरिया रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज हो चुका है. गाना घाट पर सुंदर तरीके से फिल्माया गया है. गाने के वीडियो में दोनों भगवान शंकर की पूजा करते देखे जा रहे हैं. फैंस रोमांटिक केसरिया गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं.

 

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर इस गाने की एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “हमारे प्यार की आवाज, अब आपकी है. केसरिया अब जारी हो चुका है.

बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर, 2022 को 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.

Trending news